Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्रीय मंत्री ने जनता को समर्पित किया NGO मिशन जागृति का जटायु जीवन रक्षक यान

NGO-Mission-Jagriti-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  

फरीदाबाद- शहर की जानी मानी समाजसेवी संस्था  मिशन जागृति ने आज अपनी सेवा के कामों में एक कदम और आगे बढ़ाया मिशन जागृति ने आज एम्बुलेंस सर्विस शुरू करी जिसका उद्घाटन माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने हरी झंडी दिखा कर किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा होती है जिसको मिशन जागृति ने पिछले 15 सालों से चरित्रार्थ करके दिखाया है ।  इंसान के दो काम  सबसे ज्यादा ज़रूरी होते है पहला शिक्षा दूसरा चिकत्सा और इन दोनों क्षेत्रों में मिशन जागृति बहुत अच्छा काम कर रही है मिशन जागृति की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं ।

इस अवसर पर प्रोजेक्ट जटायु के हेड दिनेश राघव ने बताया कि यह जटायु जीवन रक्षक यान नो प्रॉफिट नो लॉस पर चलेगा और जरूरतमंद इंसान की जरूर को पूरा करेगा । मिशन जागृति के अध्यक्ष विवेक गौतम ने बताया कि  ये जटायु जीवन रक्षक यान  लागो को सीमित दरों पर  लोगो की मदद करेगा । 


इस मौके पर  महिला जिला अध्यक्ष लता सिंगला ने कहा कि संगठन के द्वारा लगातर सेवा के कार्य जारी है और आगे भी सबकी मदद से करते रहेंगे । इस मौके पर लता सिंगला, प्रभा सोलंकी भावना चौधरी संतोष अरोड़ा गीता शर्मा  चंद्रभान अशोक भटेजा, गुरनाम सिंह विपिन शर्मा विपिन भारद्वाज राजेंद्र नगर मुकेश सिंह शिवानंद, दिगंबर सिंह, राजेश भूटिया और साहिल नंबरदार  मौजूद रहे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: