Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रक्तदान से बड़ा विश्व में और कोई दान नही है : मूलचंद शर्मा

cabinet-minister-moolchand-sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


बल्लभगढ़, प्रदेश के परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा आज सोमवार को रोटरी क्लब प्रोफेशनल और अग्रवाल कॉलेज के सहयोग से लगाए गए विशाल रक्त दान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का अग्रवाल कालेज पहुंचने पर कॉलेज के चेयरमैन श्री देवेंद्र गुप्ता और प्रबंधन समिति ने गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल केके गुप्ता, उद्योगपति जेपी मल्होत्रा सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे। प्रदेश के परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की रक्तदान ऐसा दान है, जिससे इंसान की जान बचाई जा सकती है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रक्तदान महादान कहा गया है।

उन्होंने कॉलेज के सभी स्टाफ बच्चों के अलावा रक्त दाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को रक्तदान में आगे बढ़ चढ़कर के भाग लेना चाहिए। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में भी रोजगार परक शिक्षा की तरफ ध्यान देना चाहिए। ताकि भविष्य में आगे चलकर बच्चे अपना रोजगार स्थापित कर दूसरे लोगों को रोजगार दे सके ।

उन्होंने कहा कि नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि नौकरी देने वाले बनना चाहिए। यह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सपना है, और इसी को धरातल पर पूरा करने के लिए देश और प्रदेश में रोजगार परक शिक्षा पर बल दिया जा रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: