Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खुद का विकास और सबके साथ विश्वासघात की नीति पर कार्य कर रही है भाजपा: शारदा राठौर

sharda-rathore-ex-mla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 23 फरवरी। हरियाणा सरकार की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं पलवल कांग्रेस की जिला प्रभारी पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा का सबका साथ-सबका विकास का नारा पूरी तरह से फेल साबित हुआ है। देश-प्रदेश में अब केवल कुछ का साथ, खुद का विकास और सबके साथ विश्वासघात की नीति पर कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने खुला आरोप लगाया कि भाजपाई सत्ता के मित्र पूंजीपितयों को सरकारी खजाने की लूट की खुली छूट दी हुई है। अडानी महाघोटाले की कलई अब जनता के समक्ष खुलकर आ गई है। देशवासी जानना चाहते हैं कि कैसे एक समूह, जिस पर टैक्स हेवन देशों से संचलित विदेशी सेल कंपिनयों से संबंधों का आरोप है, भारत की संपत्तियों पर एकाधिपत्य स्थािपत कर रहा है और इससब पर सरकारी एजेंिसयां या तो कोई कार्यवाही नहीं कर रही हैं या इनसब संदिग्ध गितिविधयों को ही सुगम बनाने में जुटी हैं। 

भारत के लोग बहुत बुद्धिमान हैं और वे मोदी जी और उनके मित्र पूंजीपितयों के बीच संपूर्ण पारस्परिक तालमेल को समझ गए हैं। वे जानना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री जी ने एक मित्र पूंजीपित को विश्व के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बनानेे में मदद क्यों की और वे इस गंभीर अंतर्राष्ट्रीय ख़ुलासे पर चुप क्यों हैं?। 

उन्होंने कहा कि अडानी समूह के खिलाफ स्टॉक में हेरफेर के आरोपों के सार्वजिनक होने के बाद शेयरों की कीमतों में गिरावट से उन लाखों निवेशकों को नुकसान पहुँचा है जिन्होंने कृत्रिम रूप से बढ़ी हुई कीमतों पर अडानी समूह के शेयरों में निवेश किया था। जिले की नवनियुक्त प्रभारी शारदा राठौर बृहस्पतिवार को पलवल के विश्राम गृह में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहीं थीं। 

इस मौके पर कांग्रेस के जिला कोऑर्डीनेटर पूर्व पार्षद जगन डागर, हथीन के पूर्व प्रत्याशी इसराईल चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एसके शर्मा, लोकसभा क्षेत्र के पूर्व युवा अध्यक्ष एवं पलवल ब्लॉक कोऑडीनेटर रिंकू चंदीला, प्रेम दलाल, उदयकरण दलाल, राजेश्वर गर्ग, राजेन्द्र चौहान, अश्विनी कौशिक, महावीर तंवर, सचिन भारद्धाज, इरफान आदि मुख्यरूप से मौजूद थे। इस अवसर पर कुमारी शारदा राठौर के पलवल जिला का प्रभारी नियुक्त होने पर जिला कांग्रेसी नेताओं की ओर से उनका फूलों के बुके भेंट कर स्वागत भी किया गया।

हरियाणा की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं कांग्रेस की पलवल जिला प्रभारी कुमारी शारदा राठौर ने कहा कि प्रदेश में चारों ओर त्राही-त्राही मची हुई है। भाजपा शासनकाल पूर्णरूप से फेल साबित हुआ है। आमजन से लेकर कर्मचारी तक हर वर्ग अपने-आपको ठगा सा महशूस कर रहा है।

सभी महकमों में रिश्वतखोरी चरम पर है। कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में बढ़ती महंगाई, उच्चतम बेरोजगारी और कुशासन की विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए सरकार द्वारा प्रायोजित विभाजनकारी एजेंडे का दंश झेल रहे देश-प्रदेश वािसयों के साथ कांग्रेस पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। 

कांग्रेस पार्टी ने अब पूरी तरह से संघर्ष का बिगुल फूंक दिया है जिसके तहत प्रदेश में हर स्तर पर भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष उजागर किया जाएगा वहीं पार्टी के हाथ से हाथ जोडो अभियान के तहत प्रदेश में भाईचारे की भावना को बढाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही सही मायनों में हर वर्ग की हितैषी पार्टी है। 

अब वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश में कांग्रस पार्टी की सरकार होगी। उन्होंने आक्रामक होते हुए कहा कि सरकार को लोगों के साथ किए जा रहे शोषण का हिसाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही कर्मचारियों को पुरानी पैंशन स्कीम लागू होगी तो वहीं बुजुर्ग, विधवा व विक्लांग पैंशन को 6 हजार महिना किया जाएगा तथा परिवार पहचान पत्र के झंझट को खत्म करना व  ठप्प पडे विकास कार्यों को शुरू करना, महिलाओं व युवाओं के विकास पर फोकस रखना कांग्रेस सरकार की प्राथमिक्ताओं में शामिल रहेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: