Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महिला 28 वर्ष की, लक्की 25 का, कई बार गलत काम और धमकी, फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

Man-arrested-for-rape
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व उनकी टीम ने दुष्कर्म के मुकदमे में 10 महीने से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सचिन उर्फ लक्की है जो यूपी के कोसीकलां गांव का रहने वाला है। आरोपी की आयु करीब 25 वर्ष है और नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। अप्रैल 2022 में महिला थाना एनआईटी में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने एक 28 वर्षीय महिला के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश के लिए उसके ठिकानों पर रेड डाल रही थी परंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए जगह बदल बदल कर रहा था। अंततः पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों व तकनीकी सूचना के आधार पर आरोपी को कल बल्लभगढ़ बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

 पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वर्ष 2021 से महिला को जानता था और उसने पहले महिला के साथ अवैध संबंध बनाए और उसके बाद उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। महिला ने इसका विरोध किया परंतु आरोपी उसके साथ गाली गलौज करने लगा और उसके साथ मारपीट भी की। तंग आकर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को की जिसके पश्चात आरोपी फरार हो गया जिसे पुलिस द्वारा काबू किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: