Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस ने दी एडवोकेट राजेश खटाना को बड़ी जिम्मेदारी तो बोले खटाना, गरीबों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं

Faridabad-Congress-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली/  फरीदाबाद - राहुल गांधी की  भारत जोड़ो यात्रा  के दौरान कांग्रेस पार्टी ने देशभर में 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान शुरू किया था  हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत 26 जनवरी से हुई थी  इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से बात  कर रहे हैं और भारत जोड़ो यात्रा के संदेश जनता तक पहुंचा रहे हैं। बात करें हरियाणा की तो कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से खुश है वहीं सत्ताधारी पार्टी थोड़ी अपसेट है और गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा सम्भाला हुआ है। 

अब बात करते हैं हरियाणा के ख़ास जिले फरीदाबाद की तो यहां फिलहाल मजबूत विपक्ष नहीं है लेकिन राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा इस रिक्त स्थान को भरने का हर प्रयास कर रहे हैं और विधायक चौधरी आफताब अहमद को  हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का फरीदाबाद चीफ बनाया गया है और अब उन्होंने फरीदाबाद के तमाम  नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। शहर के जाने माने वकील राजेश खटाना तो बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। 

इस दायित्व को पाने के बाद एडवोकेट राजेश खटाना ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह, तरुण तेवतिया, एकवोकेट विकास वर्मा का आभार जताया है और कहा कि आप सबने जो जिम्मेदारी दी है निभाने का हर प्रयास करूंगा और बल्लबगढ़ के हर घर तक ये सन्देश पहुंचाऊंगा कि एक जुट होने का समय आ गया है , हाथ से हाथ जोड़कर चलने का समय आ गया है वरना देश के लुटेरे  मुँह फैलाकर बैठे हैं देश की आम जनता को निगल जाएंगे। 

एडवोकेट खटाना ने कहा कि जुमलेबाजों ने देश के 100 करोड़ लोगों को गरीब बना दिया और कुछ अरबपति मालामाल होते चले गए। जुमलेबाजों को भी इसका फायदा मिलता रहा और वो भी जमीन से आसमान पर पहुँच गए ,आम जनता भूख से मर रही है, लाखों गरीबों को अमीर बता राशन कई महीने पहले बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि जनता पर बहुत जुल्म कर रही है सरकार, ये जनता को बताया जाएगा। 

आपको बता दें एडवोकेट राजेश खटाना एक अच्छे वकील के साथ साथ एक अच्छे समाजसेवी भी हैं और फरीदाबाद की शायद ही कोई ऐसी गली हो जिस गली के मुअक्किल इनके पास ना हों, कांग्रेस ने शायद यही सब देख इन्हे बड़ी जिम्मेदारी दी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: