Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विजेता खिलाड़िओ को मेडल से सम्मानित कर बढ़ाया हौंसला :उपायुक्त नेहा सिंह

NEHA -SINGH -PLAYER-HONORED
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)



पलवल, 11 जनवरी। खेलो हरियाणा यूथ गेम्स में विभिन्न मैडल प्राप्त कर पलवल जिले का नाम रोशन करने वाले विभिन्न विजयी खिलाडिय़ों को उपायुक्त नेहा सिंह ने बुधवार को अपने कैंप कार्यालय पर सम्मानित किया। इसअवसर पर उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को मैडल पहनाकर सम्मानित कर प्रोत्साहित किया तथा उनसे बातचीत कर खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी धुरेंद्र सिंह व योगाचार्य गुरूमेश भी मौजूद रहे।

उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि खिलाड़ी अनुशासन और इच्छाशक्ति के दम पर अपने लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी अपने-अपने गेम्स में और बेहतर प्रदर्शन कर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिताब हासिल कर देश व प्रदेश का नाम रोशन करें।

जिला के खिलाडिय़ों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। खिलाडिय़ों के हौसले बुलंद है और खिलाड़ी भविष्य में हरियाणा प्रदेश व पलवल जिला का नाम अवश्य रोशन करेंगे। उपायुक्त ने खेल विभाग के अधिकारियों व कोचों और उनके मेंटर्स का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी अथक मेहनत और परिश्रम के दम पर खिलाडिय़ों का टैलेंट बाहर आ रहा है और खिलाड़ी खेलों में आगे बढ़ रहे हैं।

जिला के ग्रामीण क्षेत्रों से भी विभिन्न खेलों के खिलाड़ी सामने आ कर अपनी प्रतिभा को दर्शा रहे हैं।

डीसी नेहा सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा भी खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिला में स्पोट्र्स इंफ्रासट्रक्चर को बढ़ावा दिया जाएगा और कार्य और अधिक गति से पूरे किए जाएंगे।

जिला में स्पोट्र्स कंपलेक्स का निर्माण कार्य तीव्र गति से हो रहा है। जिले में उपमंडल स्तर पर खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। खेलों को बढ़ावा देने के लिए जिला प्रशासन की ओर से खिलाडिय़ों को हर संभव सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने खिलाडिय़ों से आह्वïान करते हुए कहा कि वे खेलों में अधिक दिलचस्पी लें और प्रदेश के साथ-साथ जिला का भी नाम रोशन करें।

उल्लेखनीय है कि जिला यमुनानगर में शीतल भाटी ने आयोजित 81 किलोग्राम खेल वेटलिफ्टिंग में गोल्ड, मोहित कुंतल ने 89 किलोग्राम में सिल्वर, दिलेर सिंह ने 73 किलोग्राम में ब्रांज और रितिक ने 67 किलोग्राम में ब्रांज, गुरूग्राम में आयोजित आरचरी में कंचन ने ब्रांज, जींद में आयोजित योगासना में विधि व सृष्टिï ने गोल्ड, रोहतक में आयोजित 92 किलोग्राम कुश्ती में रविंद्र ने ब्रांज, 55 किलोग्राम कुश्ती में विवेक ने सिल्वर, करनाल में आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता में चंचल ने 800 व 1500 मीटर दौड में गोल्ड, अंबाला में आयोजित तैराकी प्रतियोगिता में समरिधा वरमानी ने 200 मीटर तैराकी में गोल्ड, मयंक यादव ने 100 मीटर फ्लाई तैराकी में सिल्वर, दिगविजय ने 50 मीटर फ्री स्टाइल तैराकी में ब्रांज मैडल प्राप्त किया। 

इसी प्रकार समरिधा वरमानी, मयंक यादव,रक्षित, कार्तिक ने अंबाला में 4 बाई 100 मीटर की फ्री स्टाइल तैराकी में ब्रांज तथा इदरिस दहिया, हर्षिता, छवि व कशिश ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया। अंबाला में ही 200 मीटर की बैक स्ट्रोक तैराकी में इदरिस दहिया ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: