Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सत्ताधारी के ही नहीं विपक्षियों के भी चेहते थे अटल बिहारी वाजपेयी: राजीव जेटली

Atal-Bihari-Vajpayee-was-not-only-the-face-of-the-ruling-party-but-also-of-the-opposition-Rajiv-Jaitley
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Atal-Bihari-Vajpayee-was-not-only-the-face-of-the-ruling-party-but-also-of-the-opposition-Rajiv-Jaitley

फरीदाबाद। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली के एन.एच.-2 स्थित कार्यालय पर मनाया गया। इस अवसर पर समाज के गणमान्य लोगों ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए राजीव जेटली ने कहा कि अटल बिहारी कुशल राजनेता होने के साथ व्यक्तित्व के धनी थे। 

उन्होंने अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में भारत के चारों कोनों को सडक़ मार्ग से जोडऩे के लिए स्वर्णिम चतुर्भुज परियोजना की शुरुआत की गई। इसके अंतर्गत दिल्ली, कलकत्ता, चेन्नई व मुम्बई को राजमार्गों से जोड़ा गया। ऐसा माना जाता है कि अटल जी के शासनकाल में भारत में जितनी सडक़ों का निर्माण हुआ इतना केवल शेरशाह सूरी के समय में ही हुआ था। वहीं उन्होंने नदियों को जोडऩे की जो पहल की थी, उसकी आज भी प्रशंसा होती है, इसके अलावा उन्होंने अपने कार्यकाल में परमाणु परीक्षण करके भारत को मजबूत बनाने की दिशा में कदम रखा था। 

जेटली ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी मुदुभाषी और व्यक्तित्व के धनी थे, जिसके चलते वह न केवल सत्तापक्ष बल्कि विपक्षियों के भी चहेते रहे। आज उनके जन्मदिवस पर हमें अटल जी के आदर्शाे को अपनाते ही देशहित व समाजहित में कार्य करने का संकल्प लेना चाहिए। इस अवसर पर मोहन सिंह भाटिया, आईएमए की प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर पुनीता हसीजा, डॉक्टर सुरेश अरोड़ा, भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा,पार्षद मनोज नसवा, कवींद्र चौधरी, समाज सेवी रेणू राजन भाटिया, सेवा भारती से धरमपाल कुकरेजा, हरि ओम शर्मा, संजय भाटिया, गढ़वाल सभा से सुरेंद्र रावत, ठाकुर सिंह कथायत, विकास भाटिया, तिलक कथूरिया, राजेश भाटिया, धीरेंद्र प्रताप सहित सैंकड़ों लोगों ने माल्यार्पण किया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: