Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती कर अश्लील बातें करने वाले को फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

Man-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश तथा एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को संगरूर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जीवन ज्योत है जो संगरूर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ एनआईटी थाने में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने एनआईटी एरिया की रहने वाली एक महिला को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे थे। पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी पिछले 5-6 महीने से उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहा है और उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रखा है।

 शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। साइबर तकनीक के आधार पर आरोपी के संगरूर में होने का पता चला जिसके पश्चात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की अगुवाई में गठित की गई उप निरीक्षक अमर सिंह, हवलदार लोकेश और राकेश की टीम ने संगरूर में रेड डाली और आरोपी को मौके से काबू करके फरीदाबाद लाया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जिम करता है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है तथा महिलाओं के साथ फ्रेंडशिप करके उनके साथ अश्लील बातें करता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: