Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिला परिषद् चुनाव- तंवर ने मेहनत कर वार्ड-4 में बना ली मजबूत पकड़, लोगों ने कहा जीतेंगे महाबीर

Jila-Parishad-Election-Ward-4-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- जिले में छोटी सरकार का चुनाव है और  जिला परिषद्  के चुनाव के लिए आज  नामांकन का आख़िरी दिन है। 22 नवम्बर को मतदान की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। फरीदाबाद के वार्ड नंबर चार से महावीर तंवर ने कल नामांकन दाखिल किया। इस वार्ड में 9 गांव आते हैं और तंवर ने रात दिन मेहनत कर अपनी मजबूत पकड़ अभी से बना ली है। बेहद  विनम्र स्वभाव के महावीर तंवर इंजीनियर हैं और इस चुनाव में उनकी इंजीनियरिंग भी जारी है। नामांकन भरने के पहले ही क्षेत्र के अधिकतर गांवों में घर-घर पहुँच गए। 

22 नवम्बर अब ज्यादा दूर नहीं है इसलिए सभी उम्मीदवार घर-घर तक पहुँचने का प्रयास करेंगे। आने वाले कुछ दिन उम्मीदवारों के लिए ख़ास होंगे क्यू कि जोड़ तोड़ की राजनीति भी शुरू होने की संभावनाएं हैं लेकिन महावीर तंवर की बात करें तो उनके पास एक बड़ी टीम है और हर गांव में उन्होंने टीम बना ली है जो उनके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। 


कई गांवों में इस समय महाबीर तंवर के नाम के ही चर्चे हैं। लोग उन्हें शिक्षित, मजबूत और विकास करवाने वाला उम्मीदवार बता रहे हैं। फरीदाबाद की राजनीति की बात करें तो कई वर्ष पहले स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा पार्षद हुआ करते थे और पार्षद रहते हुए उन्होंने अपने वार्ड का जमकर विकास करवाया और फिर 2009 में निर्दलीय एनआईटी से विधानसभा चुनाव लड़े और जीत गए और प्रदेश के राज्य मंत्री बने। उस चुनाव में उनका विकासपुरुष होना काम आया और अब भी एनआईटी की जनता उन्हें याद करती है और पिछले चुनावों में उनके पुत्र नीरज शर्मा एनआईटी के विधायक बनें। 

ठीक इसी तरह से महावीर तंवर का नाम चर्चाओं में है। इनकी श्रीमती पार्षद रह चुकी हैं और उस समय उन्होंने अपने क्षेत्र का जमकर विकास करवाया था। क्षेत्र में यही चर्चा है कि महाबीर तंवर विकास कार्य करवाना जानते हैं और उन्हें ही वार्ड नमबर चार से जितवाएँगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: