Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर ने अपने आवास पर कार्यरत कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ मनाई दीपावली

CM-Khattar-celebrated-Diwali-with-employees-and-security-personnel-working-at-his-residence
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CM-Khattar-celebrated-Diwali-with-employees-and-security-personnel-working-at-his-residence

चंडीगढ़, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने धनतेरस के शुभ अवसर पर शनिवार को चंडीगढ़ स्थित अपने आवास संत कबीर कुटीर में कार्यरत कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ दीपावली मनाई। इस अवसर पर हरियाणा पुलिस के जवानों ने देशभक्ति के गीत व भजन भी सुनाए।

मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों के उत्साह को बढ़ाते हुए कहा कि त्यौहार का ये समय अपने साथ नई उमंग लेकर आता है। इस समय मन में निराशा के भाव को दूर करके नई आशा व उमंग का संचार करना चाहिए। कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों ने भी मुख्यमंत्री को दीपावली की शुभकामनाएं दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

दीपावली के इस पावन त्यौहार पर मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेशवासियों को भी दीपावाली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सभी कर्मियों को दीपों के इस पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह उत्सव सभी के जीवन में नया प्रकाश और सुख समृद्धि लेकर आए। हमारा प्रदेश सदा भारत के मानचित्र पर अपनी चमक बिखेरता रहे।

इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक पी के अग्रवाल ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि मुख्यमंत्री ने समय निकाल कर हमारे साथ दिवाली मनाई। दुखद घटना में भी मुख्यमंत्री सदैव सुरक्षा कर्मियों के परिवारजनों का ढांढस बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों की सख्त ड्यूटी होती है, जहां एक ओर आम नागरिक अपने परिवार के साथ त्यौहार मनाते हैं तो वहीं सुरक्षाकर्मी सदैव समाज की सुरक्षा में डटे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे व्यक्तित्व हैं, जो सदैव नागरिकों की सेवा के लिए कार्य करते रहते हैं। इनसे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए।

इस मौके पर एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल सहित मुख्यमंत्री आवास के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

ambala police

chandigarh news

Post A Comment:

0 comments: