Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP-JJP गठबंधन सरकार हरियाणा में चहुंमुखी विकास कर रही है: अजय भड़ाना

ajay-bhadana-bjp-jjp-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
ajay-bhadana-bjp-jjp-haryana

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 23 के अंतर्गत आने वाले ए ब्लाक शिवदुर्गा विहार में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा डी प्लान के तहत दी गई ग्रांट से इंटरलॉकिंग टाइल्स से सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ किया गया। इस दौरान जजपा नेता अजय भड़ाना ने स्थानीय लोगों ने नारियल फुड़वाकर इस कार्य की शुरूआत करवाई। इस सड़क के बनने की शुरूआत होने से लोगों में खुशी का माहौल बन गया है और शिवदुर्गा विहार कालोनी के स्थानीय लोगों ने जजपा नेता अजय भड़ाना का धन्यवाद किया।  

इस मौके पर जजपा नेता अजय भड़ाना ने कहा कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला  हरियाणा के साथ-साथ फरीदाबाद का भी विकास करवाने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ रहे। उन्होंने कहा कि बडखल क्षेत्र में गलियों को पक्का करवाने, पीने के पानी की समस्या को दूर करने तथा बिजली की बेहतर व्यवस्था जैसे कार्य करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हुए है। भड़ाना ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवा है और राजनैतिक परिवार से होने के कारण उन्हें पूरे हरियाणा के बारे में पूरी जानकारी है, इसलिए वह हर जिले, हर गली का विकास करवाने में प्रयासरत है। 

अजय भड़ाना ने कहा कि वार्ड नंबर 23 में उपमुख्यमंत्री के प्रयासों से काफी विकास कार्य करवाए जा रहे है, यहां विकास का पहिया घूमने से लोगों में खुशी की लहर दौड़ रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाले दिनों में वार्ड 23 के अंतर्गत आने वाले अन्य एरियों में विकास का सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा। इस अवसर पर उदयवीर भड़ाना, सतवीर रेक्सवाल, दुभेष तिवारी, माता प्रसाद पाठक, प्रभा पाठक, विद्यावती, सुधा शास्त्री, शीनू ठाकुर, दुर्गावती, बिंदू तिवारी, मीरा देवी, सतीश भड़ाना, अजीत कुमार, गोपाल, प्रकाश कुमार, रामबाबू, गौरी शंकर, कम सिंह, विनोद पाठक, नरदेव, सुरेश कुमार, रविन्द्र चौहान, दीपक गुप्ता, कन्हैयालाल, अनूप, रक्सवाल सिंह, चुन्नीलाल, सतीश, सन्नी प्रधान, कुंदन ठाकुर, नवीन शर्मा, नीरज भड़ाना सहित अनेकों कालोनीवासी मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

haryana

Haryana News

news

Post A Comment:

0 comments: