Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आदमपुर उप-चुनाव, कांग्रेस ने फरीदाबाद के लखन सिंगला को स्टार प्रचारक बनाया

Lakhan-Singla-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- वैसे तो आदमपुर भजनलाल का गढ़ है और कुलदीप बिश्नोई के पुत्र  भव्य बिश्नोई भाजपा की टिकट पर मैदान में हैं और पूरी सरकार उनके साथ है और तमाम केंद्रीय मंत्री में प्रचार के लिए मैदान में उतारे जा रहे हैं लेकिन कांग्रेस भव्य को जोरदार टक्कर देने की पूरी तैयारी में जुटी है। यहाँ से कांग्रेस ने जेपी को मैदान में उतारा और एक ताऊ नाराज होकर चश्मे वालों का टिकट ले आये और आम आदमी पार्टी के तमाम पदाधिकारी कांग्रेस के पाले में भाग रहे हैं जिसे देख लग रहा है कि मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में होगा। इनलो और आप तीसरे चौथे स्थान के लिए लड़ेंगी। बसपा का हरियाणा में अब कोई अता-पता नहीं है। लगभग लापता हो गई है। 

कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची में 39 नाम हैं जिनमे प्रदेश अध्यक्ष उदयभान,  पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राजयसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और प्रदेश के तमाम वर्तमान विधायक, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायकों के नाम शामिल हैं। स्टार प्रचारकों की बात करें तो  फरीदाबाद जिले से विधायक नीरज शर्मा को इस लिस्ट में जगह मिली है और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला इस लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हुए है। जिले में तमाम पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री हैं लेकिन सिंगला का ही नाम इस लिस्ट में दिख रहा है। 

लखन सिंगला से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि आदमपुर में कांग्रेस के जेपी की जीत निश्चित है और मैं प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार जताता हूँ जिन्होंने मुझ  पर भरोषा जताया और स्टार प्रचारक बनाया। उन्होंने कहा कि आदमपुर में बरोदा जैसी जीत मिलेगी। 

आपको बता दें कि राज्य सभा सांसद  दीपेंद्र सिंह हुड्डा लखन सिंगला की समाजसेवा की कई बार तारीफ़ कर चुके हैं और उन्हें हैवीवेट नेता और समाजसेवी बता चुके हैं और लखन सिंगला को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का लखन कहा जाता है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: