Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2024 में फिर से देश व प्रदेश में खिलेगा कमल- यशवीर डागर

BJP-leader-Yashveer-Dagar-2024
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
BJP-leader-Yashveer-Dagar-2024

फरीदाबाद। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता यशवीर डागर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जनहितैषी नीतियों को भाजपा कार्यकर्ता एनआईटी क्षेत्र में घर-घर दस्तक देकर लोगों तक पहुंचाएंगे और पिछले आठ सालों में भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है, आज हर व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में अपना पूर्ण विश्वास जता रहा है।  यशवीर डागर एनआईटी के सेक्टर-55 स्थित कृष्णा वाटिका में रविवार को भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि देश-प्रदेश में मिशन 2024 की शुरूआत हो चुकी है और भाजपा कार्यकर्ता भी कमर कस लें और आठ सालों में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में शुरू की गई योजनाओं को घर-घर जाकर लोगों को बताएं ताकि देश और हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनें और विकास का यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहे। यशवीर डागर ने कहा कि आज विपक्ष पूरी तरह से हताश है, उसके पास सरकार को घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है इसलिए वह आधारहीन बातें करके लोगों को बरगलाने के प्रयास में जुटा है, लेकिन जनता जनार्दन पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के साथ है और 2024 में फिर से देश व प्रदेश में कमल खिलाने का संकल्प ले चुकी है। 

उन्होंने कहा कि बेशक एनआईटी क्षेत्र में भाजपा का विधायक ना हो, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद से समूचे क्षेत्र के कोने-कोने में विकास कार्य प्रगति पर है, जहां सीमेटिंड सड़कें, बड़ी सीवरेज लाईनें, बरसाती पानी की निकासी, गलियों में इंटरलॉकिंग टाईलें, पीने के पानी की व्यवस्था करवाना जैसे कार्य करवाकर सरकार अपना दायित्व जनता के प्रति पूरा कर रही है, इसके लिए एनआईटी क्षेत्र की जनता हमेशा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ऋणी रहेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 के चुनावों में एनआईटी क्षेत्र में जो कमी रह गई थी, उसे जनता 2024 में पूरा करेगी और इस क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेगी। 

इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद मुकेश डागर, ऋषि चौधरी, कविन्द्र फागना, राजपाल दहिया, शमशेर रावत, संतोष धनखड़, मदनलाल जांगड़ा, रमेश बिष्ट, अशोक कुमार, रविन्द्र राघव, जगदीश कुमार, महंत राम गिरी, शेर सिंह भाटिया, बिट्टू बजरंगी, प्रवीन शर्मा, गुरुचरण डोरा, राजेश लखेरा, मुन्ना प्रधान, अमित कुमार सहित एनआईटी क्षेत्र के कई गांवों से आए पंच-सरपंच, नंबरदार सहित कालोनियों के मौजिज लोग उपस्थित थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

india

news

Post A Comment:

0 comments: