Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल में संगठन मजबूत करने में जुटे राकेश भड़ाना

rakesh-bhadana-aap-bhadkhal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
rakesh-bhadana-aap-bhadkhal

फरीदाबाद। बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड नंबर-23 लक्कड़पुर में आम आदमी पार्टी द्वारा फरीदाबाद जनसम्पर्क अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन पार्टी के स्थानीय नेता द्वारा किया गया  तथा उनकी धर्मपत्नी इंद्रेश दायमा द्वारा किया गया, जिसमें मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश भड़ाना के अलावा दिल्ली से आए आब्र्जवर डा. शैली तथा सीमा ने शिरकत की। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने को लेकर विचार विमर्श किया गया। 

इस मौके पर बडखल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता राकेश भड़ाना ने कहा कि नगर निगम चुनावों को लेकर आप कार्यकर्ता पूरी तत्परता से कार्य कर रहे है, बडखल क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने में कर्मठ व मेहनती कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियों सौंपी जा रही है और कार्यकर्ता संगठित होकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने दिल्ली से आए आब्र्जवरों को विश्वास दिलाया कि बडखल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्डाे में संभावित प्रत्याशी पूरी एकजुटता से पार्टी के प्रसार प्रचार में लगे हुए है और निगम चुनावों में इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। 

उन्होंने कहा कि जल्द ही बडखल क्षेत्र के हर बूथ पर कमेटियों का गठन किया जाएगा और हर बूथ पर दस-दस कार्यकर्ता होंगे, जिससे कि पार्टी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करें। इस अवसर पर डा. शैली, सीमा, गुलशन बग्गा तथा भीम यादव ने संयुक्त रूप से कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते है क्योंकि कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही पार्टी सत्ता तक पहुंचती है और इसलिए कार्यकर्ताओं को संगठित होकर कार्य करना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने को लेकर भी रायशुमारी की और उनके विचारों और बातों को ध्यानपूर्वक सुना।  इस अवसर पर हंसराज दायमा  कार्यक्रम में गुलशन बग्गा के अलावां अनेकों आप कार्यकर्ता मौजूद थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

news

Post A Comment:

0 comments: