Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर पर बरसे विद्रोही, बोले हरियाणा में सिर्फ तीन जातियों के लोग खा रहे हैं मलाई

Haryana-Ved-Prakash-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 3 सितम्बर 2022- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कैथल नुक्कड़ सभा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के इस दावे को कि उन्होंने संकल्प लिया था कि हरियाणा में जातिय नफरत नही फैलने देंगे व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ के प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस को कमजोर व बिखरता दल बताने को हस्यास्पद बताया। विद्रोही ने कहा कि हरियाणा में कंाग्रेस को कमजोर बताने वाले खट्टर जी व धनखड़ जी पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कैथल की सभा में हाजरी देख कर अपना आत्मविश्लेषण कर ले कि वे हरियाणा में कितने ताकतवर है। जेपी नड्डा कीे कैथल नुक्कड सभा में भाजपाई-संघी नेताओं ने बडी-बडी बाते करके, झूठ फैलाकर दावे करके अपने मुंह मियां मिठ्ठू बनने का असफल कुप्रयास तो किया, पर वे भूल गए कि हरियाणा की जनता ने अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव मेें 75 पार के नारे की हवा निकालकर मात्र 40 सीटे दी और खट्टर जी मंत्रीमंडल के 12 मंत्रीयों व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हराकर हरियाणा में उनकी स्थिति क्या है, यह बताया। 

विद्रोही ने कहा कि यदि कांग्रेस में टिकटों का बटवारा सही ढंग से होता तो आज हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होती। कांग्रेस को कमजोर बताने वाले भाजपा नेता न भूले कि यदि प्रदेश की 13 सीटों पर कांग्रेस 200 से 1500 वोट और ले लेती तो आज हरियाणा में भाजपा सत्ता में नही होती। कटु सत्य यह है कि बादली विधानसभा ़क्षेत्र से हारे भाजपा के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ को वर्ष 2024 में फिर से विधानसभा चुनाव में अपनी हार साफ दिख रही है। भाजपा आज सत्ता में है, तभी पुलिस संगीनों के सायों में गांवों व कस्बो में अपने राजनीतिक कार्यक्रम सत्ता बल पर कर पा रही है, पर 2024 में होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में मनोहरलाल खट्टर व औमप्रकाश धनखड़ गांवों में अपनी सभाएं भी कर पाएंगे।

 विद्रोही ने कहा कि मनोहरलाल खट्टर ने प्रदेश में जातिगत जहर घोलकर समाज में नफरत का बीज बो रहे है, फिर भी बेशर्मी से कह रहे है कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनते ही हरियाणा में नफरत न फैलने देने का संकल्प लिया था, उसे पूरा किया है। समाज में जातिय जहर घोलने वाले खट्टर जी नफरत न फैलाने का हास्यास्पद दावा करके हरियाणावासियों के साथ क्रूर मजाक कर रहे है। आज हरियाणा के प्रशासन व सरकारी सिस्टम में जातिवाद इस कदर हावी है कि खट्टर जी सत्ता दुरूपयोग से सत्ता की सारी मलाई तीन जातियों के चंद संघीयों को ही चटा रहे है। प्रदेश में व्हाईट कालर की सरकारी नौकरियां आरक्षित बाध्यता वाले पदों को छोडकर बाकी बचे पदों पर तीन जातियों को संघीयों को ही भरा जा रहा है। उच्च प्रशासनिक व पुलिस व अन्य अधिकारियों के तबादले व पोस्टिंग में भी केवल तीन जातियों के संघीयों को ही मलाईदार पोस्ट देकर प्रशासन व सरकारी सिस्टम में इन्ही तीन जातियों का कब्जा करवाया जा रहा है जिसे प्रदेश का कोई अंधा व्यक्ति भी देख सकता है। 

विद्रोही ने कहा कि जबसे कांग्रेस नेतृत्व ने हरियाणा कांग्रेस की पूरी कमान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व चौ0 उदयभान को सौंपी है, तब से जिस तरह कांग्रेस हरियाणा में दिन-प्रतिदिन मजबूत हो रही है, उससे भाजपा, खट्टर व धनखड़ के तोते उड़े हुए है और उन्हे साफ दिख रहा है कि अब हरियाणा में भाजपा-संघ की दाल नही गलने वाली व 2024 के चाहे लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, हरियाणा की जनता  कांग्रेस के साथ मजबूती से खडी रहेगी। विद्रोही ने दावा किया कि आने वाले एक साल के अंदर भाजपाई-संघीयों को हरियाणा का आमजन यह कहता मिलेगा कि अबकी बार हरियाणा से भाजपा-संघ तडीपार, फिर से आ रही प्रदेश में कांग्रेसे की सरकार। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: