Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लिव-इन में रह रही महिला की हत्या कर, आगरा नहर मे फेंकने वाले को फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

faridabad-police-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
faridabad-police-haryana

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सैन्ट्रल प्रभारी की टीम ने पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पती को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी गणेश बदरपुर सैद का रहने वाला है। आरोपी वर्ष 2009 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुआ था। आरोपी की पहले एक शादी महिला पुलिसकर्मी से वर्ष 2010  में हुई थी । पुलिसकर्मी महिला को 2 लड़के हैं। जो घरेलु झगडा रहने की वजह से महिला दोनों लड़को को लेकर वर्ष 2017 से अलग रह रही है। वर्ष 2018 में आरोपी गणेश की मुलाक़ात पलवल के गांव बघौला की रहने वाली सोनम से शादी समारोह में हुई। आरोपी का लड़की के साथ मिलना-जुलना शुरू हो गया और वर्ष 2020 से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दोनों को वर्ष 2021 में एक लड़की पैदा हुई। 

इसके बाद दोनों में किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। दोनों एक दूसरे पर शक करने लगे। आरोपी ने 27 जून को आपसी कहासुनी में लड़की सोनम की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर नाश को बक्से में बंद कर पलवल के छज्जूनगर आगरा कैनाल नहर में फेंक दिया और लड़की के भाई जीतू को फोन कर बताया की सोनम किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर घर से चली गई है।  इस पर लड़की के परिजनों ने थाना भूपानी में लड़की के संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लड़की के परिजन आरोपी गणेश के साथ मिलकर लड़की की तलाश कर रहे थे। लेकिन लड़की का कहीं पता नहीं चला। 

डीसीपी क्राइम ने मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेंट्रल को दी जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंटर की टीम ने आरोपी गणेश को शक होने पर पूछताछ की। जिसमें आरोपी को अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपी ने पुलिस रिमांड के दौरान बताया कि उसने आपसी कहासुनी के कारण सोनम को चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और एक बक्से में बंद कर पलवल फेंक आया था। 

आरोपी से मृतक सोनम का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। मृतका सोनम की नाश की तलाशी के लिए NDRF, SDRF की टीम बुलाई गई व मृतका सोनम की नाश की आगरा नहर में तलाश कराई गई। उसके बाद दोबारा से आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर आगरा नहर में कई किलोमीटर तक के एरिया में मृतका सोनम की नाश की प्राईवेट गोताखोर से तलाश कराई गई। मृतिका की नाश की तलाशी जारी है।

मामले में कार्यवाही जारी है भविष्य में नाश मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

HARYANA POLICE

Haryana-news

news

Post A Comment:

0 comments: