Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज बहुत दुखी हैं शाहजहांपुर के लोग, गांव के मनोज भाटी J&K में शहीद हुए तो राहुल भाटी का यमुना में मिला शव

Manoj-Bhati-Rahul-Bhati-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - 11 अगस्त, गांव शाहजहांपुर गांव ,में आज हर कोई ग़मगीन है। गांव के युवा सेना के जवान मनोज भाटी आज जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के दौरान शहीद को गए तो कल यमुना में डूबे राहुल भाटी का आज शव यमुना से बरामद हुआ। गांव ने दो युवाओं को खो दिया जिस बात के चर्चे हर जुबान पर हैं। 

फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक़ में खेत गए युवक की यमुना में ढुबने के मामले में डीसीपी बल्लबगढ़  कुशल सिहं के निर्देश पर एसडीआरएफ टीम गुरुग्राम व सोनीपत को, डुबे युवक की तलाश के लिए बुलाया था। युवक को आज यमुना में मृत अवस्था में तलाश कर लिया गया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक अपने साथियों के साथ अपने खेत पर किसी काम से गया था। जो युवक के खेत यमुना से सटे हुए होने के कारण युवक का यमुना के किनारे पेर फिसल गया और यमुना में गिर गया। जो साथ गए साथियों ने युवक को बचाने के लिए आवाज लगाई। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने युवक को देखा जो नज़र नही आया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहूंची घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। थाना प्रबन्धक  छायसां की टीम और एसडीआरएफ टीम की  सहायता से युवक को आज शाहजहांपुर यमुना एरिया से बरामद कर लिया गया है। मृतक की लाश को पुलिस टीम ने सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले किया है। मृतक राहुल 12वीं पास करने के बाद प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगा था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: