Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद जेल से हापुड़ कोर्ट ले जाए गए लखन भड़ाना की हत्या, दो पुलिसकर्मी भी घायल

Lakhan-Bhadana-Murder-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- नीमका जेल में बंद, अनगंपुर निवासी आरोपी लखन भड़ाना की हापुड़ कोर्ट के गेट पर अज्ञात आरोपियों द्वारा गोली मारी गई, जिसमे फरीदाबाद पुलिस के हवलदार ओमप्रकाश तथा सिपाही दीपक भी गोली लगने से घायल हुए हैं। लखन बलात्कार के केस में नीमका जेल में सजा काट रहा था 34 वर्षीय आरोपी लखन, उसके खिलाफ सूरजकुंड थाने में बलात्कार, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़े तथा अवैध खनन की धाराओं सहित कई मुकदमे दर्ज हैं।

इसके अलावा वर्ष 2019 के हापुड़ जिले के धौलाना थाने मे हत्या का मुकदमा दर्ज था ,,, उपरोक्त  मुकदमे में आरोपी को नीमका जेल से हापुड़ कोर्ट मे पेश करने के लिय फरीदाबाद पुलिस की एस्कॉर्ट गार्ड की टीम में शामिल उप निरीक्षक विजय, हवलदार ओमप्रकाश, सिपाही दीपक, नरेंद्र तथा संदीप आरोपी को लेकर आज हापुड़ पहुंची थी। उच्च अधिकारियों को वारदात की सूचना मिली। एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण मौके पर पहुंचे

अदालत के मुख्य गेट पर पीसीआर से उतारते समय अज्ञात आरोपियों ने लखन पर गोलियां चलाई जिसमे आरोपी लखन के साथ-साथ हवलदार ओम प्रकाश तथा सिपाही दीपक भी घायल हो गए, आरोपी सहित पुलिसकर्मियों को हापुड़ के देवनंदनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने आरोपी लखन को मृत घोषित कर दिया। दोनो पुलिसकर्मीयो का इलाज चल रहा है और सुरक्षित है, मौके पर लोकल पुलिस पहुंची है और उच्च अधिकारी आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: