Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हथियार के दम पर लूटपाट की कोई वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी चढ़ा पलवल पुलिस के हत्थे

The-accused-who-carried-out-any-incidents-of-robbery-on-the-basis-of-weapons-caught-in-the-hands-of-Palwal-police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
The-accused-who-carried-out-any-incidents-of-robbery-on-the-basis-of-weapons-caught-in-the-hands-of-Palwal-police

हरियाणा: पलवल पुलिस को मिली इस बड़ी  कामयाबी का खुलासा प्रेस वार्ता के माध्यम से करते हुए शिवा अर्चन शर्मा डीएसपी पलवल ने बताया कि राजेश दुग्गल, पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं जिनकी पालना के तहत सी०आई०ए० पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव की टीम ने शहर थाना क्षेत्र से *आरोपी अजय पुत्र रोशनलाल नि० लिखी थाना हसनपुर जिला पलवल* को अवैध हथियार कटटा सहित गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है। इससे पूर्व आरोपी डिटेक्टिव स्टाफ पलवल द्वारा भी अवैध हथियार देशी कटटा सहित देशी अजय को 6 मई 2022 को गिरफतार कर जेल भेजा गया था।

अपराधिक रिकार्ड मुताबिक आरोपी अजय पुत्र रोशनलाल नि० लिखी थाना हसनपुर ने पिछले 3 माह के अंदर अंदर सिकरोना एवं भनकपुर फरीदाबाद से दो, केएमपी सोहना पहाड़ के पास से एक, थाना गदपुरी क्षेत्र के गांव मीरापुर, जनौली रोड बघोला, गांव भूर्जा अलग-अलग तीन ट्रांसफार्मर चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया साथ ही आरोपी  ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रान्सफर चोरी की नियत से छपरौला रोड से अन्दर एव सरकारी बुस्टर के अन्दर गार्ड को कट्टा से गोली मारने की वारदात को अंजाम देना तथा दुधौला रोड पर बनी कम्पनी के अन्दर घुसकर गार्ड को कट्टा दिखाकर बाथरूम मे बन्द कर ट्रान्सफर खोल उसकी कवाईल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया हुआ था।

👉 आगे डीएसपी पलवल ने बताया कि दिनांक 23.05.2022 को आरोपी अजय को थाना गदपुरी पुलिस ने उपरोक्त मामलो में शामिल तफतीस हेतु प्रोडक्सन वारंट पर लाकर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ मुकदमा नं० 224 दिनांक 24.05.2022 धारा 224 आई0पी0सी0 के तहत थाना गदपुरी में मामला पंजीबद्ध किया गया।

मोस्ट वांटेड आरोपी अजय उपरोक्त के फरार होने पर श्री राजेश दुग्गल, पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा मामले को बड़ी गंभीरता से लिया गया तथा  दबोचने के लिए सी०आई०ए० सहित थाना स्तर पर टीमें नियुक्त की गई । इस दौरान आरोपी पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दक्षिण मंडल रेवाडी द्वारा 5000 रूप्ये का ईनाम भी घोशित किया गया। जो आरोपी को  रात्री डोमिनेशन के दौरान सी0आई0ए0 पलवल ने धर दबोचा है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जायेगा। मामलों में लिप्त बाकी फरार आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana-news

india

India News

news

palwal

Palwal News

States

Post A Comment:

0 comments: