Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उप-मुख्यमंत्री ने दी दीपक चौधरी को बधाई, बोले आपकी मेहनत का फल देख रहा हूँ

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बल्लभगढ । हरियाणा प्रदेश के लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह फरीदाबाद नगर निगम के हर वार्ड में जाकर काम करें तथा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ दस लाख रुपए की लागत से अग्रवाल धर्मशाला परिसर में एक ई लाईब्रेरी खोली जाएगी ताकि वेरोजगार युवकों को तैयारी के लिए निजि संस्थानों में न लुटना पडे और वह ई लांईब्रेरी में तैयारी कर सकें। दुष्यंत चौटाला आज यहां निगम पार्षद एवं जजपा के बल्लभगढ हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी द्वारा आयोजित जन नायक सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने महाराजा अग्रसैन दरबार चौक पहुंच कर महाराजा अग्रसैन की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। 

जन नायक सम्मान समारोह में उमडी विशाल भीड को देख कर गदगद उप मुख्यमंत्री ने दीपक चौधरी को बार बार बधाई देते हुए कहा कि जो मेहनत बल्लबगढ़  की है इसका नतीजा है कि आज संगठन पहले से मजबूत हुआ है और नए साथियों को जोड़ने में कामयाब हुआ है। उन्होंने  कहां की जननायक जनता पार्टी ग्रामीण पार्टी ना होकर शहरी क्षेत्र में मजबूत होने का काम दिन प्रतिदिन कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर जन समस्याओं का निवारण जनप्रतिनिधि समय पर करते रहे तो संगठन और ज्यादा मजबूत होता है। उन्होंने स्थानीय लोगों की मांग पर पार्टी में पूर्वांचल प्रकोष्ठ भी स्थापित करने की घोषणा की। कार्यक्रम के आयोजक दीपक चौधरी की पीठ थपथपाते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी ने दीपक चौधरी को दी है वह उसे बखूबी निभा रहे हैं और पार्टी एक यूनिट की तरह जिले में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी गरीब कमरे के लिए अंतिम छोर तक मूलभूत सुविधा देने का काम जननायक जनता पार्टी कर रही है। फरीदाबाद जिले के विकास को लेकर उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल में किए गए टेंडरों को फिर से टेंडर करने का काम किया है। जिससे शहर की सड़कों को बनाने का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद क्षेत्र में ग्रीवेंस की बैठकों में पहुंचने पर मुझे सबसे ज्यादा सीवर की समस्याओं से अवगत कराया जाता है। जो कि सबसे गंभीर समस्या है। प्रशासनिक अधिकारियों के संबंध में जानकारी ली तो पता चला कि उत्तर प्रदेश के जिला वन अधिकारी द्वारा एसटीपी प्लांट तक पाइप लाइन बिछाने की एनओसी नहीं मिल रही है। इसको लेकर दिल्ली में आयोजित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी के विदाई कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया तो उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की ड्यूटी लगाई है और आगामी 4 महीनों के अंदर फरीदाबाद में बनाए गए एसटीपी प्लांट ओ को जोड़ने का काम करेंगे जिससे शहर की सीवर समस्या से निजात मिलेगा।

हरियाणा प्रदेश की छोटी पंचायत को लेकर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत  चौटाला ने कहा कि ऐसे लोगों को निगम में भेजने का काम करें जो कि आपकी आवाज को शक्ति से उठाने का काम करें। नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार को लेकर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि फरीदाबाद के लोगों को आश्वासन दिया था कि निगम में हुए  घोटालों की जांच 2 महीने के अंदर होनी शुरू हो जाएगी । इस जांच के अंदर चाहे कोई उच्च अधिकारी शामिल क्यों ना हो सभी की जांच की जाएगी और  कोई दोषी पाया जाएगा तो उसकी वसूली भी उसी से की जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओ का आह्वान किया कि वह नगर निगम के हर बार्ड में जाकर पार्टी के लिए काम करें और चुनाव की तैयारी करें।  इस मौके पर जाट सभा, जन कल्याण परिषद, आरडब्ल्यू एक नाहर सिंह कालोनी, आर डब्ल्यू एक भगत सिंह कालोनी, छट पूजा समिति, पूर्वांचल विकास मंच, वैश्य अग्रवाल सभा, चावला कालोनी गुरुद्वारा समिति, पंजाबी सेवा मंच, व्यापार समिति चावाला कालोनी, व्यापार संगठन चावला कालोनी, छट पार्क समिति तथा अग्रसैन पार्क समिति,  बस अड्डा दुकानदार यूनियन सहित क्षेत्र की सैकडों संस्थाओ ं ने उनका स्वागत किया। 

इस मौके पर जन नायक सम्मान समारोह के आयोजक निगम पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि आज तक उन्होंने जब जब इस क्षेत्र के विकास के लिए जब भी कोई सहायता उप मुख्यमंत्री से मांगी है उनको मिली है यही कारण है कि उनके क्षेत्र में पिछले दिनों छह करोड से अधिक क ेकाम हुए हैं ओर आज भी करोडों के विकास कार्य चल रहे हैं। उन्होंने इसके  लिए मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री तथा निगमायुक्त का आभार व्यक्त करते हुएकहा कि आज जनता की खून पशीने की गाउी कमाई जो अधिकारी लूट रहे थे उसको रोकने का काम प्रदेशके उप मुख्यमंत्री ने उनकी मांग पर किया है और वह अधिकारी जेल में पडे हैं इसके लिए भी वह क्षेत्र की जनता की तरफ से उपमुख्यमंत्री का आभार व्यक्त  करते हैं। दीपक चौधरी ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता का प्यार सदां देवीलाल और डाक्टर अजय सिंह चौटाला के साथ रहा है और अब यह आर्शीवाद आज इतनी बडी संख्या में लोगों ने आकर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री दुष्यंत चोटाला को दिया है जिसके लिए वह बल्लभगढ क्षेत्र की जनता को बधाई देते हैं। उन्होंने बल्लभगढ की जनता का आह्वान किया कि गत विधानसभा चुनावों में कुछ कसर रह गई थी, लेकिन इस बार निगम चुनावों में कोई कसर न रह जाए और जितने वार्डों से भाई दुष्यंत चोटाला जी अपने कार्यकर्ता को टिकट देकर भेजे वह रिकार्ड मतों से जिता कर भेजने हैं आज यही आश्वासन हम चौधरी दुष्यंत चौटाला को दे रहे हैँ। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान , प्रदेश सचिव ठाकुर राजा राम ,कृष्ण जाखड़ , अग्रवाल वैश्य समाज के अध्यक्ष भगवान दास, अग्रवाल समिति के प्रधान जितेन्द्र सिंगला एडवोकेट, प्रहलाद गोयाल, लोकेश अग्रवाल, ललित गोयल, कैलाश गर्ग, प्रवीण गर्ग, रोशन डुडेजा, राजेश गुप्ता, प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ पप्पी, दीपक मित्तल, डाक्टर विजेन्द्र सिंगला, कहैन्या गर्ग, विजय विरमानी, विरेन्द्र मनचंदा,पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया, लक्की अरोडा, राजकुमार अरोडा, विजय विरमानी, विट्टू गांधी, महिला जिला अध्यक्ष हरमीत कौर, नलिन हुड्डा , अरविंद भारद्वाज, दीपक चौधरी ,जग्गी मेंबर, हाजी करामत अली, कुलदीप तेवतिया, ललित कुमार बंसल, मास्टर सतीश फोगाट, उमेश भाटी ,अनिल खुटेला  ,सुनील शास्त्री ,प्रेम सिंह धनकर,श्याम सिंह,बेगराज नागर, हतम अधाना,श्वेता शर्मा ,गीतांजलि अहलावत , संदीप कपसिया,अजय भड़ाना, गजेंद्र भड़ाना, रिचपाल लांबा,अनिल भाटी, शोराज अधाना,महेश पटेल,कृष्ण कपासिया,प्रेम कृष्ण,देवेंद्र मान,भारत यादव,पहलाद सरपंच, सूरत चौहान,माणिक मोहन शर्मा,परदीप चौधरी,सचिन कौशिक,नेपाल फौजी,सुनील डिंडे, सहित काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: