Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 8 मोटरसाइकिल के साथ दो अंतर्राज्यीय वाहन चोरों को धरदबोचा

Palwal-police-got-a-big-success-caught-two-interstate-vehicle-thieves-with-8-motorcycles
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-police-got-a-big-success-caught-two-interstate-vehicle-thieves-with-8-motorcycles

हरियाणा: पलवल, अपराधियों पर नकेल कसती हुई पलवल पुलिस की इकाई, वाहन चोरी रोकने के लिये बनाये गये स्पेशल दस्ता (AVT Staff) हथीन ने अपने नाम एवं काम को एक बार फिर सार्थक साबित करते हुये 2 अंतरराज्य वाहन चोरों को दबोचने में विशेष सफलता प्राप्त की है। मिली कामयाबी का खुलासा करते हुए AVT प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में लगातार वाहन चोरों पर अंकुश लगाने में सफल चली हुई है। इसी कड़ी के अंतर्गत स्टॉफ मे तैनात हेड कांस्टेबल सतवीर सिंह बहीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोट गांव के बस अड्डे पर मौजूद थे जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि  दो युवक चोरीशुदा बाइक पर आलीमेव गांव की तरफ से कोट गांव की तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम ने कोट गांव के अड्डे पर नाकाबंदी शुरू कर दी। 

कुछ देर बाद दो युवक बाइक पर आते दिखाई दिए, जोकि सामने पुलिस को देख बाइक को वापस मोडक़र भागने लगे। टीम ने तत्परता बरतते हुए दोनों युवकों को बाइक सहित काबू कर लिया और कागजात दिखाने के लिए कहा। लेकिन दोनों युवक बाइक के किसी प्रकार के कोई कागजात नहीं दिखा पाए। पूछताछ में आरोपियों की पहचान मुकीम उर्फ आजाद पुत्र असरफ निवासी फालक का नंगला, थाना कोसीकलां, जिला मथुरा (यूपी) हाल निवास आलीमेव गांव जिला पलवल व तालीम पुत्र अबदूल रसीद निवासी लोहिंगा कला, थाना पुन्हाना जिला नूंह के रूप में हुई। आगे जानकारी देते हुए प्रभारी एवीटी ने बताया कि बरामद हुई बाइक को आरोपियों ने दिल्ली से चोरी किया हुआ था। 

बरामद मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ  मुकदमा न० 110 दिनांक 29/06/2022 जुर्म  411 IPC थाना बहीन जिला पलवल मे पंजीबद्ध किया गया। गहन पूछताछ में आरोपी मुकीम उर्फ आजाद से चार अन्य व तालीम से दो और चोरीशुदा बाइकों को बरामद किया गया। आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड एवं गहन जांच में सामने आया कि आरोपी मुकीम उर्फ आजाद के खिलाफ दिल्ली में 38, यूपी में दस कुल 48 व आरोपी तालीम के खिलाफ फरीदाबाद में दस, नूंह जिले में दो व गुरुग्राम में एक (कुल 13) संगीन मुकदमें डकैती,गिरोह बंदी, जानलेवा हमला, अवैध हथियार रखना, चोरी आदि के  दर्ज हैं। कुछ मामलों में आरोपी जेल भी जा चुके हैं और जमानत पर आए हुए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज बुधवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Gurugram News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: