Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दीपेंद्र हुड्डा की बढ़ती लोकप्रियता पचा नहीं पा रहे हैं, उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई को दिखाया आइना

Haryana-Congress-Sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- राज्य सभा चुनावों के मतदान के दिन से ही कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस पर हमलावर हो रहे थे। तरह-तरह के बयान दे रहे थे, बोल रहे थे कि मैंने भूपेंद्र हुड्डा को ऐसा तमाचा मारा है कि पूरे देश में गूँज सुनाई पड़ी, बोल रहे थे कि भूपेंद्र हुड्डा पुत्रमोह में हैं। अब कुलदीप बिश्नोई को हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने करारा जबाब दिया है। उन्होंने कहा कि भजन लाल को मुख्य्मंत्री बनाने में मेरे पिता जी का खास योगदान रहा था और मैं भी चार बार  विधायक रहा हूँ लेकिन मैं दलित हूँ इसलिए वो मुझे पचा नहीं पा रहे हैं। 

पुत्र मोह की बात करें तो कहा जा रहा है कि सबसे बड़े पुत्र मोही कुलदीप बिश्नोई हैं। 2019 में उन्होंने भव्य बिश्नोई को चुनाव लड़वाया और जमानत तक नहीं बचवा पाए। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा परिवार की वह तीन पीढ़ियों को जानते हैं। पहले चौ. रणबीर सिंह ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी, फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लगातार दो बार प्रदेश की बागडोर संभाली। अब परिवार से तीसरी पीढ़ी के दीपेंद्र हुड्डा राजनीति में हैं। कुलदीप बिश्नोई का तो सारा कुनबा राजनीति में लगा हुआ है। उनके परिवार में पिता, मां, पत्नी, भाई सभी ने राजनीति में लाभ का पद हासिल किया। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा मेहनती युवा नेता हैं, उनकी लोकप्रियता से ईर्ष्या करने के बजाय कुलदीप को प्रेरणा लेनी चाहिए।

उदयभान ने कहा कि प्रजातंत्र में तमाचा तो जनता मारती है, आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता किसको तमाचा मारेगी, यह 2024 बताएगा। उनके प्रदेशाध्यक्ष बनने से कुलदीप को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है। सारा प्रदेश इस बात को जानता है कि चौ. भजनलाल को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने में मेरे पिता ने काफी मदद की थी। उन दिनों मेरे पिता विधानसभा सदस्य थे। कुलदीप को मेरे परिवार के एहसान नहीं भूलने चाहिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: