Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौ तस्करी के फरार इनामी बदमाश को सीआईए 17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने दबोचा

CIA-17-Inspector-Ashok-Kumar's-team-caught-absconding-prize-crook-of-cow-smuggling
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CIA-17-Inspector-Ashok-Kumar's-team-caught-absconding-prize-crook-of-cow-smuggling

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने गौ तस्करी के मामले में फरार चल रहे 10000 के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम नफिस उर्फ कुपला है। आरोपी नहूं जिले के गांव अलालपुर  का रहने वाला है।

आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना आदर्श नगर की गौ तस्करी के मामले में बल्लबगढ से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2020 के नवंबर महीने में सेक्टर 62 आशियाना अर्पाटमेंट के पास 4 लडको के साथ मिलकर बछडे को पकडकर बोलरो पिकप मे डाल कर लेजा रहे था। आरोपियों को शिकायतकर्ता के द्वारा रोकने पर गाडी से जान से मारने की नियत से उपर चढाने की कोशिश करके भागने लगे। 

जिनकी गाडी का टायर पटने पर गाडी को मौका पर छोड कर भाग गये थे। आरोपियों के खिलाफ घटना के संबंध में थाना आदर्श नगर में वह तस्करी अधिनियम की धाराओं में थाना आदर्श नगर मुकदमा दर्ज किया गया था। मुख्य आरोपी नफिस उर्फ कुपला  के नाम पर 10000 का ईनाम घोषित था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश है जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: