Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिहार ले जा रहे थे 2640 बोतल शराब, फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

Wine-Taskar-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम  नरेंद्र कादयान के द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने दो अवैध शराब सप्लाई करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजीत (ड्राइवरी) उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के गांव नकटपुर का रहने वाला है। आरोपी गजेंद्र (कंडक्टरी ) दिल्ली के समालखा गांव का रहने वाला है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के सेक्टर 56 के ट्रांसपोर्ट नगर में पिछले 6/7 महीने से काम करते हैं। आरोपी फरीदाबाद से भारत के लगभग सभी राज्यों में ट्रांसपोर्ट कंपनी का सामान सप्लाई करते हैं। आरोपियों ने अधिक पैसे कमाने के लालच में अवैध शराब की बोतल ट्रक में भरकर बिहार ले जा रहे थे। मुखबिर खास की सूचना पर आरोपियों को बल्लभगढ़ के खंदावली गांव के पास से काबू किया है। ट्रक की तलाशी लेने पर आरोपियों से 2640 बोतल शराब की बोतल बरामद की गई। जिनकी कीमत करीब ₹330000 है। आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में अवैध शराब तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कम समय में अधिक पैसा कमाना चाहते थे। जिसके कारण वे शराब को अवैध तरीके से बिहार में ले जाकर सप्लाई करते। आरोपियों को अदालत में पेश कर अधिक जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: