Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशा तश्करों पर हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा सहित 2 तश्करों को नूंह पुलिस ने धरदबोचा

Haryana-Police-big-action-on-drug-smugglers-Nuh-police-arrested-2-smugglers-including-3-quintals-of-13-kg-ganja
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Haryana-Police-big-action-on-drug-smugglers-Nuh-police-arrested-2-smugglers-including-3-quintals-of-13-kg-ganja

चण्डीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला नूंह में एक कुएं के अंदर छुपाए हुए 10 कट्टों में 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा बरामद कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान अंसार निवासी गांव गोलपुरी जिला नूंह तथा मोरमल निवासी गांव खिल्लुका जिला भरतपुर (राजस्थान) के रूप में हुई है।  पुलिस ने दोनों तस्करों से एक कंटेनर गाड़ी व गांजा पत्ती बरामद कर थाना फिरोजपुर झिरका में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है ।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अंसार व मोरमल एक राजस्थान नम्बर कंटेनर में गांजा सप्लाई करने का धंधा करते हैं। जिसके तुरंत बाद पुलिस टीम द्वारा नूंह-सोहना रोड़ पर अनाजमंडी गेट के पास नाकाबंदी की गई तथा फिरोजपुर झिरका की तरफ से आ रहे एक राजस्थान नम्बर कंटेनर को रूकने का इशारा किया गया। कंटेनर में नशीला पदार्थ होने के शक में कंटेनर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कंटेनर के अंदर करीब 200 कट्टों में काली राख भरी हुई मिली।

दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह गाडी में 10 कट्टों के अंदर गांजा भरकर लाए थे, जिसको उन्होंने पुलिस के पकड़े जाने के डर से साकरस गांव के पास एक गहरे कुएं के अंदर तिरपाल डालकर छुपा दिया। दोनों आरोपियों को साथ लेकर पुलिस टीम साकरस गांव पहुंची और कुएं के अंदर से 10 कट्टों से 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा बरामद किया। दोनों आरोपियों को और अधिक गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

States

Post A Comment:

0 comments: