Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डबुआ सब्जी मंडी केस, पुलिस का दावा, हमने पार्किंग ठेकेदार को पकड़कर जेल भेज दिया

Dabua-Sabji-Mandi-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के द्वारा डबुआ सब्जी मंडी में पार्किंग में लड़ाई झगड़े की  वायरल वीडियो  मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे जिन पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने पार्किंग के ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनोज सेक्टर 8 फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी ने डबुआ सब्जी मंडी  की पार्किंग का ठेका ले रखा है। जिसमें आरोपी ने पार्किंग में काम करने के लिए कुछ लड़के रख रखे हैं। वायरल वीडियो के अनुसार राजकुमार और उसकी माता के साथ पार्किंग को लेकर लड़ाई झगड़ा किया था। नेहरू कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर थाना डबुआ में मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसने अपनी बाइक डबुआ सब्जी की पार्किंग में ₹10 की पर्ची कटवा कर खड़ी की थी। जो सब्जी मंडी से सामान लेकर अपनी मां से पहले आ गया। मां के आने से पहले ही शिकायतकर्ता को आरोपियों के द्वारा पार्किंग की पर्ची ने होने पर मारपीट शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए। जिस मामले में पार्किंग के ठेकेदार को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।  पुलिस के मुताबिक एमसीएफ कमिश्नर को पुलिस द्वारा आरोपी मनोज का पार्किंग लाइसेंस रद्द करने व  भविष्य में आरोपी को पार्किंग का ठेका  ना दिया जाए बारे लेटर लिखा जा रहा है।

वहीं शहर में ये भी चर्चे हैं कि मारपीट के दौरान ठेकेदार मौके पर नहीं था इसलिए कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: