Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राम के नाम पर वोट लेकर रामलीला परिसर में ही बुलडोजर चलाने लगी भाजपा, धर्मवीर भड़ाना

BJP-started-running-bulldozers-in-Ramlila-premises-by-taking-votes-in-the-name-of-Ram-Dharamveer-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
BJP-started-running-bulldozers-in-Ramlila-premises-by-taking-votes-in-the-name-of-Ram-Dharamveer-Bhadana

हरियाणा: फरीदाबाद आम आदमी पार्टी द्वारा गुडग़ांव-बडख़ल रोड स्थित जिला कार्यालय पर पै्रस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रैस वार्ता को सबोधित करते हुए धर्मवीर भड़ाना ने कहा की एक तरफ तो भाजपा सरकार राम के नाम लेती रहती है और वही दूसरी तरफ जहा राम का नाम लिया जाता है उसी जगह को तोड़ती है।  उन्होन कहा कि  फरीदाबाद भ्रष्टाचार की नगरी बन चुका है, जो काम ठेकेदारों द्वारा किए ही नहीं गए, उनकी पेमेंट कर दी जाती है। उन्होन कहा कि अब आम आदमी जग गया है और आप पार्टी आम आदमी की आवाज है। सरसों का तेल, पैट्रोल व डीजल के दामों में प्रतिदिन वृद्धि हो रही है, उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की खट्टर सरकार घोटालों की सरकार बन गई है, मगर कोई बोलने वाला नहीं है। 

विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस आज बैकफुट पर नजर आ रही है और अपनी चुप्पी साधे हुए है। भाजपा राज में नगर निगम का 400 करोड़ का घोटाला भी फाइलों में दबता हुआ नजर आ रहा है। शराब घोटाला और रजिस्ट्री घोटाला की जांच का आज तक पता ही नहीं चला क्या हुआ? ऐसी सरकार से गरीब, आम जनता के भले की क्या उम्मीद कर सकते हैं। इस अवसर पर   जिला महासचिव भीम यादव, बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष मनीष भाटिया, आप नेता सुरेन्द्र अरोड़ा ने कहा कि पूर्व मंत्रियों, वर्तमान विधायकों एवं मंत्रियों तथा प्रशासनिक अधिकारियों के बड़े-बड़े फार्म हाउसों एवं बंैक्वेट हॉलों को भी तोड़े। क्योंकि ये सब लोग ताकतवर लोग हैं, इसलिए इनके फार्म हाउसों पर कार्यवाही करने से सरकार डरती है और जब-जब सरकार डरती है, तो गरीबों पर कार्यवाही क्यों करती है। 

उन्होंने कहा कि ग्रीन बेल्ट की जमीन पर एक मंत्री के चहेते ने पूरी मार्किट बना दी है और ऊपर ऑफिस बना दिया है। मगर, निगम प्रशासन की इतनी हिम्मत नहीं कि वहां पर जाकर तोडफ़ोड़ की कार्यवाही कर सके। उन्होने कहा कि जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर पंजाब की जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल को चुना है, उसी प्रकार से हरियाणा की जनता भी चाहती है कि हरियाणा में भी दिल्ली के मुताबिक अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और 24 घंटे बिजली का प्रबंध हो। इस मौके पर वार्ड नं 14 से आप नेता चंचल तंवर भी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: