Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर फरीदाबाद सड़क पर उतरी आम आदमी पार्टी, जानें कारण

AAP-Protest-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 2 मई : सोमवार को आम आदमी पार्टी ने नगर निगम में हुए 200 करोड़ रुपए से अधिक घोटाले, शहर में खुदी पड़ी सडक़ों, अधूरे पड़े विकास कार्यों, सीवर के खुले मैनहॉलों से हो रही मौतों एवं राजस्व विभाग में खुलेआम पब्लिक से हो रही लूट को लेकर जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में एक दिन का सांकेतिक धरना दिया। जिसमें मुख्य रूप से हरियाणा के सह प्रभारी महेन्द्र चौधरी एवं दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच ने शिरकत कि। कार्यकर्ताओं को सबोधिंत करते हुए महेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पल-बढ रहे हैं और संरक्षण पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज शहर के लोग आम आदमी पार्टी की विचारधारा से एकत्रित हो गए हैं। लेाग बेहद परेशान हैं, पीने के लिए पानी नहीं है, सीवर के ढक्कन नहीं, प्रत्येक व्यक्ति पूरी तरह त्रस्त है। उन्होने कहा कि निगम में हुए 200 करोड़ से अधिक घोटाले के आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए। सत्ताधारी भाजपा सरकार के प्रतिनिधि अपनी जान बचाने के लिए ऐसे अधिकारियों को बचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की भ्रष्ट सरकार निगम के घोटाले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है, तो आम आदमी पार्टी पूरे शहर में और जबरदस्त प्रदर्शन करेगी और सडक़ों पर उतरकर लोगों की लड़ाई लड़ेगी। दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच इस अवसर पर उनके साथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आज शहर के हालात किसी से छिपे नहीं है। शहर में जहां, देखो खुदाई का काम चल रहा है। लोगों के आने-जाने के लिए रास्ता नहीं है। शहर के विकास कार्यों पर एक तरह से ग्रहण लगा हुआ है, आम जनता पूरी तरह से त्रस्त है। सत्तारुढ भाजपा सरकार एवं विपक्षी पार्टी कांग्रेसी नेताओं की मिलीभगत से गरीब-मजदूर की जेबों पर डाका डाल रही है। 

उन्होंने  कहा कि हरियाणा सरकार ने न तो कोई नया अस्पताल बनाया, न कोई फ्लाईओवर बनाया, बिजली यहां सबसे महंगी, पैट्रोल-डीजल यहां सबसे महंगा उसके बावजूद प्रदेश सरकार 3.75 लाख करोड़ रुपए के कर्जे में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री अपने जेबें भरने में लगे हैं। प्रदेश की जनता के खून-पसीने की कमाई को यह लूट रहे हैं, इनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कार्यकर्ताओं को सबोधिंत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो 1 मई से फरीदाबाद में नगर निगम के सभी 45 वार्डों में मेगा मेंबरशिप अभियान चलाया। पार्टी कार्यकर्ता भूखे-प्यासे कार्य में लगे रहे मैं उन सब का हाथ जोड़ कर धन्यवाद करता हूँ। उन्होने कहा कि फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी की युवा टीम पूरे जोश एवं उत्साह से काम कर रही है। आम आदमी पार्टी काम में विश्वास रखती है न कि जाति-धर्म पर लोगों को बांटने का काम करती है। दिल्ली में हमने काम किए और पंजाब में भी काम करेंगे। इसी तर्ज पर हमारा अगला लक्ष्य हरियाणा होगा और आम आदमी पार्टी यहां पर सरकार बनाने जा रही है। उन्होन कहा कि हरियाणा के अंदर जो भाजपा पार्टी की सरकार मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में चल रही है। इस सरकार ने हरियाणा की जनता को सबसे ज्यादा बेरोजगार बना दिया है। आज का युवा पूरी तरह से बेरोजगारी की मार झेल रहा है। पहली बात तो प्रदेश में गरीब बच्चों को पढने की कोई सुविधा नहीं है और अगर गरीब परिवार का बच्चा पढ़ लिख भी जाता है तो, फिर उसे नौकरी नौकरी की तलाश में जगह-जगह भटकना पड़ता है। 

सरकारी स्कूलों का जान-बूझकर भट्टा बिठा दिया गया है, ताकि प्राईवेट स्कूलों को बढ़ावा दिया जा सके। इस मौके पर मेहर चंद हरसाना, विनोद भाटी, भीम यादव, ओ पी वर्मा, वाई.के शर्मा, खैनी ठाकुर, रमेश गौतम, राकेश बढ़ाना, दिनेश भारद्वाज, लोकेश अग्रवाल, मोहित गोयल, एनके वर्मा, हंसराज दायमा, चंचल तवर, दीपक नागर, संजय जुनेजा, सुरेंद्र गुप्ता, कमल सिंह तवर, राजेंद्र शर्मा, विक्रांत भाटी, राहुल बैसला, विनय यादव, अमन गोयल, चंद्र सिंह, सतीश चंदेला, सुरेंद्र यादव, संदीप राव, एस.के बंसल, तेजवंत सिंह बिट्टू, डीएस चावला, कुलदीप चावला, परमिंदर सिंह राजपाल, जोगिंदर चंदीला, रमा तिवारी, सुरेंद्र कौर, एस.के बागा, सोनिया कथूरिया, हरिदत्त शर्मा, निशा खैरा, मुंल्क राज भड़ाना, कुलदिप चपराना, सुनिल ग्रोवर, सलमान खान, इंदिरा सिंह, आभाष चंदेला, बृजेश नागर, मनीष भाटिया, गुलशन बग्गा, सोनू सिसोदिया, सुमन चदं जैन, नटू नारायण सैनी, समिर गुप्ता, अफरोज आलम, जवहार सिंह, देविन्दर टोंगर, ओम पाल टोंगर, रिंकू सिलाना मिल्र, सतबिर, सदींप राव, मनोज खुश्वाह, हरिदत्त शर्मा, जय भारत, लोकेश अग्रवाल, हरेंद्र भाटी, हरजिंदर सिंह मेंदीरत्ता एवं अन्य उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: