Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुढ़ा के खेल स्टेडियम में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 बाबैन, राकेश शर्मा -बाबैन थाना के गांव गुढ़ा के खेल स्टेडियम में महुआ खेड़ा निवासी युवक गुरविंदर नरवाल उर्फ सागर पुत्र रमेश कुमार उम्र 23 साल का शव मिलने का  सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मृतक गुरविंदर नरवाल  उर्फ सागर का खुन से लथपथ व पुरी तरह से नगन अवस्था में लाश को खेल स्टेडियम गुढा से अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने सीन ऑफ क्राईम टीम को मौके पर बुलाकर मर्डर से सम्बन्धित साक्ष्य भी एकत्रित किए है। पुलिस ने मृतक गुरविंदर नरवाल उर्फ सागर के बाबा जसविंदर की शिकायत पर  मामला दर्ज कर लाश का एल.एन.जे.पी. अस्पताल कुरुक्षेत्र में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महुआ खेड़ी निवासी युवक गुरविंदर नरवाल उर्फ सागर पुत्र रमेश कुमार जिसकी उम्र लगभग 22-23 साल है की बीती रात्रि गुढ़ा के खेल स्टेडियम निर्मम हत्या कर दी गई। गुरविंदर रमेश कुमार का इकलौता बेटा था और उसकी बहन है विदेश में रह रही है। रविंद्र की माता का पिछले साल ही बीमारी के कारण निधन हो गया था। गुरविंदर नरवाल  उर्फ सागर को कल सांय गांव का ही युवक नीरज को उसके घर से बुलाकर ले गया था। जो रात भर घर नहीं पहुंचा। आज सुबह गांव गुढ़ा के लोग सुबह जब स्टेडियम में योग आदि करने गये तो उन्होंने वहां ऐ लाश को पड़े देखा। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बाबैन के थाना प्रभारी नायब सिंह, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार, हवलदार देवेंद्र राणा की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाकर हत्या के साक्ष्य एकत्रित किए। यह घटना गांव गुढ़ा के अलावा आसपास के गांवों में भी आग की तरह फैल गई और गांव महुआ खेड़ा से भी गुरविंदर नरवाल  उर्फ सागर के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक को पहचान लिया और उसकी शिनाख्त गुरविंदर नरवाल  उर्फ सागर के रूप में हुई। 

क्या कहते है थाना प्रभारी

बाबैन के थाना प्रभारी नायब ङ्क्षसह का कहना है पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही उनको काबू कर हत्या के कारणों का खुलासा करेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: