Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीड़ित पक्ष को धमका कर राजीनाम कराने और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो को धरदबोचा

Police-arrested-two-for-threatening-the-victims-side-and-for-beating-them-up
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Police-arrested-two-for-threatening-the-victims-side-and-for-beating-them-up

हरियाणा: फरीदाबाद डीसीपी क्राइम नरेंद्र का ध्यान द्वारा अपराध पर लगाम कसने के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने लड़ाई झगड़े के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने लोकेश और नितेश का नाम शामिल है। आरोपी लोकेश फरीदाबाद के गांव मुझेड़ी तथा नीतीश महाबीर कॉलोनी का रहने वाला है।

आरोपियों के खिलाफ लड़ाई झगड़ा मारपीट तथा स्नैचिंग की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें आरोपियों ने अपने दो अन्य साथी सोनू तथा माचो के साथ मिलकर मुखेड़ी गांव के ही रहने वाले राहुल के साथ मारपीट की थी तथा सोने की एक चेन स्नैच की थी। पीड़ित की शिकायत पर थाना तिगांव में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल दो आरोपियों लोकेश और नितेश को सोहना मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इस मामले का मुख्य आरोपी सोनू है। राहुल तथा उसके परिजनों ने सोनू के ऊपर मारपीट का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। सोनू को लगता था कि राहुल और उसके परिजन उसकी मुखबिरी करते हैं जिसकी वजह से सोनू ने राहुल और उसके परिजनों के साथ मारपीट की थी जिसके लिए सोनू के खिलाफ मुकदमा पहले से दर्ज किया जा चुका है। इसके अलावा भी राहुल व उसके ताऊ रामरतन सोनू के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज करवा चुके हैं।

इन्ही मुकदमे को वापिस लेने के लिए सोनू राहुल के परिजनों पर दबाव बना रहा था। जब उन्होंने मुकदमा वापस लेने से इंकार कर दिया तो सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल के साथ मारपीट की थी।  आरोपित पक्ष के अधिवक्ता हेमराज कपासिया ने बताया पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में 09.04.2022 को दोबारा पेश किया जाएगा!

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: