Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर से गुम हुए चार नाबालिग बच्चे फरीदाबाद में मिले

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-डीसीपी एनआईटी  नितीश अग्रवाल के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए  थाना एनआईटी  प्रबंधक महिला इंस्पेक्टर सुनीता ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से लापता हुए 4 नाबालिग बच्चों (16/17 वर्ष) को फरीदाबाद से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चारों नाबालिक बच्चे फरीदाबाद के एनआईटी में लावारिस अवस्था में घूम रहे थे। पेट्रोलिंग पर घूम रही ईआरबी गाड़ी ने चारों बच्चों को लावारिस घूमते हुए देखा तो  ईआरबी स्टाफ ने बच्चों से घूमने का कारण पूछा तो बच्चे पुलिस को देख कर घबरा गए और कुछ नहीं बोले लेकिन पुलिस टीम ने बच्चों को बड़े प्यार से पूछा तो बच्चों ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले हैं। जो वहां से घरवालों को बिना बताए यहां घूमने के लिए आए हैं। ईआरबी टीम चारों नाबालिक बच्चों को गाड़ी में बिठा कर  थाना एनआईटी  में लेकर आई। थाना एनआईटी प्रबंधक ने चारों नाबालिक बच्चों के बारे में तुरंत संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर थाने में से संपर्क किया जिसमें थाना से पता चला कि उसमें से दो बच्चों की गुमशुदगी का मुकदमा वहां पर दर्ज है। बच्चे 4 अप्रैल को सुल्तानपुर से बिना बताए निकल गए थे।सुल्तानपुर थाना से दोनों बच्चों के परिजनों के फोन नंबर लेकर उनको सूचित किया।

थाना प्रबंधक ने चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर से संपर्क कर चारों बच्चों को सेफ हाउस में सुरक्षित रखा है। चारों बच्चों के घरवालों के आने पर कानूनी प्रक्रिया के उपरांत बच्चों को उनके परिजनों के हवाले किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: