Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

28 वर्षों से सूखी बडख़ल झील में आएगा पानी, MLA सीमा त्रिखा ने कहा थैंक्स CM मनोहर लाल

Badkhal-MLA-Seema-Trikha-Met-Haryana-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 26 अप्रैल। विगत लगभग 28 वर्षों से अधिक समय से सूखी बडख़ल झील पर कार्य शुरू कराने पर बडखल की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि बडखल झील के जीर्णोंद्धार को लेकर उन्होंने वर्ष 2014 में विधायक बनते ही हरियाणा विधानसभा में महामहिम राज्यपाल हरियाणा के अभिभाषण पर बोलते हुए अपनी बात रखी थी। इसके बाद 7 जून 2015 को हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के आगमन पर आयोजित प्रगति रैली में अपने मांग-पत्र में भी बडखल झील में पानी भरकर उसके जीर्णोंद्धार की मांग रखी जिसे स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अपनी स्वीकृति दी। इसके बाद हरियाणा तथा केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा इसकी स्वीकृति के बाद इस पर कार्य शुरू हो सका है। इस अवसर पर उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद श्री कृष्णपाल गुर्जर जी का इस कार्य को शुरू कराने के लिए विशेष तौर पर धन्यवाद व्यक्त किया।

इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री संजीव कौशल, श्री डी.एस. ढेसी तथा श्री अमित अग्रवाल का आभार व्यक्त किया कि जिनके अथक प्रयासों से यह कार्य शुरू किया जा सका।

चंडीगढ़ स्थित हरियाणा भवन में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का धन्यवाद व्यक्त करने के दौरान श्रीमती सीमा त्रिखा के साथ जिला अध्यक्ष श्री गोपाल शर्मा, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ तथा राई से विधायक तथा भाजपा के प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: