Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर आएंगे बड़खल झील के अच्छे दिन, झील में भरा जाएगा पानी

Badkhal-Lake-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद, 16 अप्रैल। बडखल झील के कार्य को जल्द से जल्द सम्पन्न करने को लेकर बडखल की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा की अध्यक्षता में आज एक आवश्यक बैठक का आयोजन बडखल झील के ग्रे फाल्कन रेस्टोरेंट में किया गया। इस बैठक में श्रीमती सीमा त्रिखा ने बडखल झील के कार्यों में हो रही देरी को देखते हुए फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि बडखल झील के कार्य को तीव्र गति से करते हुए जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा किया जाए।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि फरीदाबाद की आम जनता का सपना जल्द पूरा होगा। स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के अंतर्गत झील के जीर्णोद्धार का कार्य दिन-रात करते हुए शीघ्र ही संपूर्ण किया जाएगा और झील एक नए स्वरूप में फरीदाबाद की जनता को समर्पित की जाएगी।

इस बैठक के तुरंत पश्चात उन्होंने उन एसटीपी का भी दौरा किया जिससे पानी बड़खल झील तक पहुंचेगा तथा झील को पानी से भरा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कार्य में हो रही दिक्कतों को संबंधित अधिकारियों से विचार-विमर्श करने के बाद शीघ्र-अतिशीघ्र दूर करके निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा कि झील के कार्य की प्रगति रिपोर्ट वे हर दिन स्वयं लेंगी तथा किसी भी कार्य में कोई भी दिक्कत आ रही हो तो संबंधित अधिकारी व्यक्तिगत तौर पर मिलकर उनसे समस्या समाधान के लिए चर्चा करे।

बैठक में फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती गरिमा मित्तल, टेकनीकल एडवाइजर ललित अरोड़ा, टीम लीडर पी.एम.सी. नजीर्बुरहमान, डीजीएम अरविंद शेखावत, डीएफओ राजकुमार, ठेकेदार आर.के. गांधी तथा ठेकेदार पी.के. गुप्ता मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: