Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करनाल ट्रामा सेंटर में बवाल, बीच बचाव करने पहुंची पुलिस पर भी हमला

Ruckus-in-Karnal-Trauma-Center-attack-police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Ruckus-in-Karnal-Trauma-Center-attack-police

चंडीगढ़: हरियाणा, करनाल के नागरिगक अस्पताल मे शुक्रवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट से ट्रॉमा सेंटर में दो घंटे तक तनावपूर्ण स्थिति बनी रही।जिसमें दोनों पक्षों के कुल 10 लोग घायल हो गए। जदोनो गुटों के सदस्यों ने एक पुलिस दल पर भी हमला किया,उन्होंने पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी।उनके वाहनों और ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की।

बताया जा रहा है कि तीन पुलिस कर्मी सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, हेड कांस्टेबल विनोद कुमार और वेदपाल को चोटें आईं। पिछले साल शिवरात्रि समारोह के दौरान पुरानी दुश्मनी को झड़प का कारण माना जा रहा है। हालांकि सिविल लाइंस पुलिस ने पुलिस की ड्यूटी में बाधा डालने, सरकारी वाहन में तोड़फोड़ करने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में तीन महिलाओं समेत 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस अब तक दो महिलाओं समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने कहा कि “गिरफ्तार किए गए लोगों में रोहताश, गोविंदा, अशोक, कुलदीप, बिंदर, अंकित, अर्जुन, अनिल, रानी और सुनीता हैं। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं,

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

karnal news

Post A Comment:

0 comments: