Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियणा पुलिस ने पकड़ा बड़ा नशा तश्कर गिरोह, 6 अंतर्राज्यीय नशा तस्कर गिरफ्तार

Haryana-Police-caught-big-drug-smuggling-gang-6-interstate-drug-smugglers-arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Haryana-Police-caught-big-drug-smuggling-gang-6-interstate-drug-smugglers-arrested


चंडीगढ़:हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में अंतर्राज्यीय नशा तस्करों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक ट्रक से 956 किलोग्राम 750 ग्राम गांजा जब्त कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बरामद नशे की खेप की कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है।हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आंध्र प्रदेश से तस्करी की जा रही नशे की यह खेप वाहन में चावल की भूसी के नीचे छिपा कर लाई जा रही थी।

पुलिस की टीम गश्त पर फिरोजपुर झिरका-नूंह रोड पर मौजूद थी। उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक बिना नम्बर के ट्रक जिसके अंदर चावलों का भूसा भरा हुआ है में सैलूर आंध्र प्रदेश से भूसा के अंदर गांजा छुपाकर इसे बेचने के लिये तावडू बुराका लेकर जायेगें। जिस सूचना पर टीम के द्वारा नाकाबन्दी करके उपरोक्त गाडी को 6 नशा तस्करों सहित काबू किया।

ट्रक की नियमानुसार तलाशी लेने पर उसमें चावलों के भूसा के नीचे छुपाकर रखे 32 प्लास्टिक कट्टों में कुल 956 किलो 750 ग्राम गांजा बरामद हुआ।गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बुराका के आदिल, तावडू के मुकीम, पलवल जिले के मिजान, उड़ीसा निवासी सुशांत बिश्नोई, आंध्र प्रदेश के अनु सुरेश और बक्सर, बिहार निवासी दीपक के रूप में हुई है।प्रारंभिक जांच से पता चला कि मादक पदार्थ की आंध्र प्रदेश के सैलूर से तस्करी की जा रही थी।

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और अन्य की संलिप्तता का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।वहीं, हरियाणा के डीजीपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने एसपी नूंह वरुण सिंगला और उनकी समस्त टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रखें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: