Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शादी का झांसा दे नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Man-Arrested-For-Rape-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: सेक्टर 7 थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर नवीन कुमार तथा चौकी सेक्टर 11 प्रभारी प्रदीप मोर की टीम ने पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज एक मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी हिम्मत सिंह है जो दिल्ली के कल्याणपुरी का रहने वाला है। जिसने फरीदाबाद के थाना सेक्टर 7 एरिया में रहने वाली एक पीड़िता लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में लड़की की मां ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय लड़की 10 मार्च को दोपहर करीब 2:00 बजे घर से निकली थी और वह वापस नहीं आई है। उन्होंने बताया कि उन्हें आरोपी पर शक है कि कहीं वह उनकी लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया है। शिकायत पर थाना सेक्टर 7 में 10 मार्च को मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी को 18 मार्च शुक्रवार के दिन  ASI दर्शन लाल, सिपाही सोनू, सिपाही अरुण  की  टीम न्यू टाउन रेलवे स्टेशन ट्रैक से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लड़की को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। पीड़ित लड़की की उम्र 17 वर्ष थी इसलिए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। पुलिस द्वारा कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के पश्चात पीड़ित लड़की को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है तथा गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ पूरी करने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: