Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जुआ खेल हो गया बर्बाद, 60 लाख का हो गया कर्जा

Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-डीसीपी बल्लभगढ़ जयवीर राठी के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना तिगांव पुलिस टीम ने योजना के तहत जुआ खिलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तरुण फरीदाबाद के तिगांव गांव का रहने वाला है। आरोपी शिकायतकर्ता के बेटे को योजना के तहत जुआ खिलाने के लिए ले जाता थे और उसे पैसे देकर जुआ खिलाता थे। लेकिन वह दावं हार गया जिसके कारण शिकायतकर्ता के बेटे पर करीब 60 लाख रुपये कर्जा हो गया, जान से मारने की धमकी देकर वापिस मांगने का दबाव बना रहे थे।

आरोपी की मां से पता चला है कि उसके बेटे ने उन्हें बताया था कि आरोपी अपने साथ उसे तिगांव के बृंदावन गार्डन में जुआ खिलाने के लिए ले जाते थे। उन्होंने जुआ में जीतने का लालच को दिखाकर जुआ खिलाते थे। शिकायतकर्ता का बेटा जुआ में पैसे हार गया था। जिसके कारण उस पर 60- 70 लाख का कर्जा हो गया है।

शिकायतकर्ता की गांव में टीवी फ्रिज की एक दुकान है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता के बेटे की मां और बहन के गहने भी ले लिए हैं। और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से फाइन वॉच कंपनी से दो एलईडी टीवी और एक आरओ सिस्टम जबरन फाइनेंस करा लिया है।  इसके अलावा आरोपी को नीमका गांव के किसी व्यक्ति से 350000₹ ब्याज पर ले कर दिए हैं। जोकि शिकायतकर्ता के बेटा अब तक आरोपियों को ₹800000 दे चुका है। अब आरोपी शिकायतकर्ता के बेटे पर पैसे के लिए दबाव बना रहे थे जिसके कारण शिकायतकर्ता का बेटा घर से निकल गया है। आरोपियों के खिलाफ थाना तिगांव में एक लिखित सूचना प्राप्त हुई जीत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी तरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है।  अन्य आरोपियों की तलाश जारी है और शिकायतकर्ता के बेटे को  तलाश किया जा रहा है। आरोपी तरुण को पूछताछ पूरी होने के बाद जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Post A Comment:

0 comments: