Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंजाब में फतह के बाद फरीदाबाद में झाड़ू लेकर निकले भड़ाना, बोले BJP-JJP को करेंगे साफ़

AAP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 11 मार्च : पंजाब चुनावों में बहुमत हासिल करने पर आम आदमी पार्टी द्वारा मनाए जा रहा जश्न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के हरियाणा सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के निर्देशानुसार पूरे हरियाणा में विजय रैली निकालकर जश्न मनाया गया। फरीदाबाद में जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में बडख़ल विधानसभा स्थित बडख़ल झील चौक से विजय रैली का शुभारंभ किया गया। इस रैली में सैंकड़ों कार्यकर्ता अपने-अपने वाहनों को लेकर शामिल हुए और बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुई इस यात्रा को एनआईटी विधानसभा, बल्लभगढ़, तिगांव एवं फरीदाबाद विधानसभा में घुमाया गया। यात्रा में सैंकड़ों वाहनों का काफिला शामिल था। सभी वाहनों पर आम आदमी पार्टी की झंडी लगी हुई थी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भागवत मान जिंदाबाद के नारे लगते रहे।  विजय यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश देखने को मिल रहा था।

 रैली को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस प्रकार से पहले दिल्ली, अब पंजाब और आगे हरियाणा में आने वाली है। कार्यकर्ताओं का जोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमारा अगला लक्ष्य फरीदाबाद विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करना है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जीत का जश्न पूरे हरियाणा में मनाया जा रहा है और यह जश्न पूरे तीन दिन तक चलेगा। भड़ाना ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है और इसी खुशी में आज विजय यात्रा निकाली गई है और तीन दिन के अंदर फरीदाबाद की 5 विधानसभाओं को कवर किया जाएगा। पंजाब की जीत को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की जीत का इफेक्ट हरियाणा में अवश्य दिखाई देगा और आने वाले समय में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार होगी। भाजपा, कांग्रेस, इनेलो, जजपा को इसी झाड़ू से साफ़ कर दिया जायेगा। 

यात्रा को सम्बोधित करते हुए संगठन सचिव विनोद भाटी एवं जिला सचिव भीम यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों से आज हर कोई प्रभावित है और उन्हीं के रोल मॉडल से प्रभावित होकर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है। प्रदेश की जनता इस बार मन बना चुकी है कि हरियाणा में भी इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देगी। इस विजय यात्रा में मंजू गुप्ता, विनय यादव, राहुल बैसला, ओमप्रकाश वर्मा, राकेश, संदीप राव, शुभांकित गुप्ता, नरेंद्र सरोहा, सिकन्दर  शर्मा, सुमित यादव, मिलन,, शिवनारायण दुबे, सुरेन्द्र गुप्ता, फुल महेश, हरजिन्दर सिह मेहदीरत्ता, हरिदत्त शर्मा, बीना वशिष्ठ, भोपाल कश्यप, वाई के शर्मा, शैलेंद्र शर्मा, के.एल बंसल, सुनील ग्रोवर, राजूदीन, रघुवर दयाल, जोगेंद्र चंदीला, मनीष भाटिया, इन्द्रा सिह, परमजीत कौर, हैप्पी सिह, चन्दन, मोहित गोयल, सलमा, विनोद शर्मा, दिप्तेश, मनोहर विरमानी, विजय गोदारा, रनधीर भडऩा, स्यामबीर, अशोक, विनोद, सुमन वष्सिट, डी एस चावला, संजय जुनेजा राजकुमार, रोशन आदि शामिल थे।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: