Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया ने JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला किया भव्य स्वागत

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद (रजि) के प्रधान राजेश भाटिया द्वारा जेजेपी संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष  डॉ अजय सिंह चौटाला जी का भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह की प्रारंभ सुबह 10 बजे अरावली स्कूल सूरजकुंड रोड़ नजदीक मानव रचना कॉलेज से रोड़ शो के द्वारा किया गया जोकि, अनखीर चौक,सेक्टर-21,गांधी कालोनी,NH-5 होते हुए, बी.के. चौक, नेहरू ग्राउंड बीकानेर रोड,कल्याण सिंह चौक, श्री सिद्धपीठ हनुमान मंदिर, मिलाप दवाखाना चौक होते हुए ब्यापार मंडल के प्रधान राजेश भाटिया द्वारा निर्धारित समारोह स्थल तक डॉ. अजय सिंह चौटाला को लाया गया रोड शो के दौरान सभी सामाजिक धार्मिक व व्यापारी संगठनों ने जगह-जगह पर स्वागत द्वार लगाए तथा पुष्प वर्षा, पुष्प मालाओं व मिठाई के द्वारा उनका स्वागत किया। यहां पर जेजेपी के रंग से फरीदाबाद को रंगा गया। महिलाओं की भागीदारी भी कार्यक्रम में अच्छी रही।



डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि सबको पता है कि दो साल के अंतराल में हरियाणा सरकार का जो विकास का पहिया घूमना था, वह आप के अनुरूप नहीं घूम पाया। इन सब बातों का खामियाजा हमारे फरीदाबाद वासियो को भुगतना पड़ा। जो 15 सालों से आस लगाकर बैठे थे कि सरकार आएगी और विकास होगा। बच्चों को रोजगार मिलेगा परंतु वह आपकी इच्छाओं के अनुरूप नहीं हुआ। जो दो सालों में कमियां रही हैं, वह आगामी तीन सालों में विकास होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी की सदस्यता का अभियान भी चलेगा। जो चौधरी देवीलाल की नीतियों में विश्वास रखते हैं वह अधिक से अधिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण करें और सहयोग कर पार्टी को आगे बढ़ाए। जो वोट बैंक साढ़े 17 प्रतिशत था, उसे 51 प्रतिशत में तबदील करने का काम करना है। 

 जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि फरीदाबाद का हर व्यापारी कोहिनूर है। फरीदाबाद जिला हमारा दिल है। यहां के लोगों ने हर दौर में साथ दिया है। प्रदेश में स्थिर सरकार हो, इसके लिए जे.जे.पी. ने भाजपा को समर्थन दिया। आज गठबंधन सरकार निरंतर हर वर्ग के लिए काम कर रही है।

कार्यक्रम के आयोजक व ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया ने कहा कि हमारे पिता स्वर्गीय कुंदन लाल भाटिया जी के समय से ही चौटाला परिवार से निजी सम्बन्ध रहे है और भविष्य में भी कायम रहेंगे। राजेश भाटिया ने आगे कहा कि हमने फरीदाबाद की समस्याओ को अजय चौटाला जी को अवगत कराया। जिसमें मुख्य समस्या पटरी रेडी वालों के रोजगार की थी और उन्होने हमे विश्वास दिलाया की इन सभी समस्याओ को समाधान जल्द से जल्द करवा दिया जाएगा।

इस सम्मान समारोह के आयोजक व ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया के साथ, महासचिव-बंसीलाल कुकरेजा, उपप्रधान-अमर बजाज, उपप्रधान-सोमनाथ ग्रोवर, संजय शर्मा (पीके), संयुक्त सचिव-गगन अरोड़ा, ओल्ड फरीदाबाद के प्रधान-नीरज मिगलानी, सुधीर भाटिया, राजेश भाटिया (कानपुर वाले),  रिंकल भाटिया, मनोज कुमार रतड़ा, अजय शर्मा, अनिल अरोड़ा, आशीष अरोड़ा, प्रेम बब्बर व जे.जे.पी. के राष्ट्रीय सचिव-कृष्ण जाखड़, राष्ट्रीय सचिव-ठाकुर राजाराम, ग्रामीण जिला अध्यक्ष-तेजपाल डागर, शहरी जिला अध्यक्ष-अरविंद भारद्वाज, युवा जिला अध्यक्ष-नलिन हुड्डा व अन्य कार्यकर्ता शामिल थे .

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: