Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के भगोड़े आरोपी को महिला थाना NIT, Faridabad पुलिस ने दबोचा

Youth-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- महिला थाना एनआईटी की टीम ने पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज मुकदमे में भगोड़े चल रहे आरोपी अमरजीत को बिहार से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी अमरजीत उत्तर प्रदेश के गांव लठूडीह जिला गाजिपूर का रहने वाला है फरीदाबाद के दयाल नगर में किराए के मकान पर रह रहा था। मई 2021 को आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत महिला थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमे आरोपी ने 17 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गया और पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए अपने गांव लठूडीह जिला गाजिपूर चला गया था। इस मामले में आरोपी को भगोड़ा घोषित किया हुआ था।  जिसके खिलाफ अदालत से गिरफ्तारी वारंट भी जारी था।

 आरोपी को पकड़ने के लिए महिला थाना एनआईटी फरीदाबाद की प्रबंधक थाना इस्पेक्टर माया के दिशा निर्देश अनुसार टीम गठित की गई। पुलिस टीम में शामिल अनुसंधान अधिकारी ASI जितेन्द्र,  L/ASI सोनिका और सिपाही सुमित के द्वारा आरोपी के गांव में तीन बार रेड डाली जो आरोपी पहली दो रेड में पुलिस के हाथ नही लगा।  महिला थाना एनआईटी की टीम एएसआई सोनिका और एएसआई जितेंद्र ने  तीसरी रेड में पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया गया है। आरोपी से पूछताछ पूरी करने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: