Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election- BJP, कांग्रेस के 1 भी नहीं, AAP के 2 मेयर पद के प्रत्याशी मैदान में उछलने लगे

MCF-Election-2022
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - नगर निगम चुनावों के लिए वार्डबंदी की रिपोर्ट अभी नहीं आई है लेकिन अब गुणा भाग शुरू हो गया है और संभावित उम्मीदवार ये तक बताने लगे हैं कि किस वार्ड का एरिया अब कहाँ-कहाँ है। इस बार मेयर के डायरेक्ट चुनाव होंगे और फ़िलहाल बड़ी-पार्टियां अपना पत्ता नहीं खोल रहीं हैं कि उनका मेयर का प्रत्याशी कौन होगा। आम आदमी पार्टी भी इस बार मैदान में कूद रही है और पहली पार्टी है जिसके एक नहीं दो मेयर पद के प्रत्याशी सोशल मीडिया पर उछल कूद रहे हैं। कहा जा रहा है कि पार्टी के प्रभारी सुशील गुप्ता ने इस पार्टी को इस जिले में दो गुटों में बाँट दिया है इसलिए मेयर पद के उम्मीदवारों दोनों गुटों में हैं। ये किसी और से नहीं आपस में ही लड़ रहे हैं और  गुप्ता जी तमाशा देख रहे हैं। 

एक गुट ने नगर निगम के एक पूर्व अधिकारी को लगभग एक महीने पहले ही मेयर पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया था जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है कि दूसरे गुट ने भी मेयर पद के लिए एक प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया है। अन्य पार्टियों के लोग मजे ले रहे हैं क्यू कि दोनों संभावित उम्मीदवारों की छबि एक जैसी है। कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। 

पिछले कुछ महीनों से पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने सैकड़ों लोगों को पार्टी से जोड़ा और कई पार्टियों के नेताओं को भी पार्टी से जोड़ने में कामयाब रहे और लगभग हर वार्ड से आप के प्रत्याशी पार्षद पद के लिए तैयार हैं लेकिन गुटबाजी पार्टी की हवा निकाल रही है और भड़ाना की मेहनत पर पानी फेरने का प्रयास कर रही है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: