Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लालू यादव को मिली 5 सला की सजा, AAP विधायक बोले- सभी नेताओ से अनुरोध है जानवरो का चारा न खायें

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: बिहार चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू यादव को रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को 5 साल की सजा सुनाई और 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. लालू को सजा होने के बाद आप विधायक ने तंज कसते हुए कहा, लालू प्रसाद यादव जी के जेल में स्वस्थ्य रहने की ईश्वर से कामना करता हूं। साथ ही सभी नेताओं से अनुरोध है कि जानवरों का चारा न खाएं।

दिल्ली के उत्तम नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने अपने ट्वीट में लिखा, लालू जी को चारा घोटाले मे कोर्ट से 5 साल की सजा और 60 लाख का जुर्माना मिलने की हार्दिक शुभकामनाये। मैं श्री लालू प्रसाद यादव जी के जेल में स्वस्थ्य रहने की ईश्वर से कामना करता हूं। आगे सभी नेताओ से अनुरोध है की लालू जी से कुछ सीखे। जानवरो का चारा न खाये। एक अन्य ट्वीट में आप विधायक ने लिखा, लालू यादव के इतने कुकर्म है इनके की पूरी जिंदगी जेल में कटेगी इनकी।

आपको बता दें कि सोमवार को डोरंडा ट्रेजरी से 139.35 करोड़ की अवैध निकासी के सबसे बड़े मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत 41 दोषियों को आज सीबीआई कोर्ट ने सजा सुनाई. 15 फरवरी को डोरंडा ट्रेजरी निकासी मामले में लालू को दोषी करार दिया गया था.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: