Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चंदावली के सरपंच गिरिराज सिंह को लात घूसों तथा लाठी-डंडों से पीटने वाले गिरफ्तार

Chandawali-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने एक हफ्ते पहले बल्लभगढ़ के चंदावली गांव के सरपंच पर लाठी-डंडों से किए गए हमले के मामले में एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रितिक तथा तोहिद का नाम शामिल है। आरोपी रितिक बल्लभगढ़ के गांव नवादा तथा आरोपी तोहिद सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट का निवासी है। इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बकाया है जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। एक हफ्ते पहले थाना सदर बल्लभगढ़ में चंदावली सरपंच गिरिराज सिंह द्वारा दी गई शिकायत में उसने बताया कि उसके घर के पास में एक पार्क है जहां पर चार-पांच लड़के बैठे हुए थे और आपस गाली गलौज कर रहे थे। जब चौकीदार ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने चौकीदार के साथ मारपीट शुरू कर दी। चौकीदार वहां से भागकर सरपंच के पास आया और उसे इसके बारे में बताया। इतने में ही आरोपी अपने साथियों के साथ सरपंच के घर आ पहुंचे और सरपंच के साथ भी लात घूसों तथा लाठी-डंडों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब वहां पर भीड़ इकट्ठे होने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गए और जाते-जाते सरपंच के गले की चैन भी छीनकर ले गए। 

पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी 18–20 साल के नवयुवक है और चौकीदार द्वारा टोकने पर गुस्से में आकर उन्होंने सरपंच तथा चौकीदार के साथ मारपीट की थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से नाबालिक को जमानत मिल गई वहीं आरोपी रितिक तथा रोहित को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: