Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विश्वास का तीर बना केजरीवाल के गले की फांस, भंवर में फंसी AAP

Bad-news-For-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि दो दोस्त या दो भाई मेहनत कर कोई संपत्ति खड़ी करते हैं लेकिन मजा कोई एक मारता है और फिर दूसरा पोल खोलने में जुट जाता है। वर्तमान समय में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और ऐसे मौके पर आम आदमी पार्टी के संस्थापक रहे कुमार विश्वास एक से बढ़कर एक तीर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल पर छोड़ रहे हैं। चुनावों में ये तीर आम आदमी पार्टी को कितना घायल कर पाते हैं ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन तीर काफी घातक हैं। 

अन्ना आंदोलन में कुमार विश्वास और केजरीवाल एक साथ थे बाद में केजरीवाल और विश्वास ने पार्टी बनाई और केजरीवाल तब से लेकर अब तक दिल्ली के सीएम हैं और कुमार विश्वास खाली हाथ घूम रहे हैं। अब शायद उनकी सहन शक्ति जबाब दे चुकी है और वो केजरीवाल पर घातक तीर छोड़ रहे हैं जो केजरीवाल के गले की फांस बनती जा रहीं हैं। 

 हाल ही में विश्वास ने केजरीवाल  पर अलगाववादियों और खालिस्तानी ताकतों की मदद से भी सरकार बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। कुमार विश्वास ने केजरीवाल का नाम लिए बिना कहा था कि वो आदमी लगातार अलगाववाद के सहारे पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहता था। 

उन्होंने एक वीडियो में कहा कि मैं हमेशा से मानता रहा हूं कि पंजाब एक राज्य नहीं, बल्कि एक इमोशन है। पंजाबियत एक भावना है। ऐसे में एक ऐसा आदमी अलगाववादी संगठनों, खालिस्थानी समर्थकों का साथ ले रहा था। जब मैंने उससे कहा कि इनका साथ मत ले तो उसने मुझसे कहा कि नहीं-नहीं तू चिंता मत कर। हो जाएगा। मैंने पूछा कि इनका साथ लेकर कैसे मुख्यमंत्री बनेंगे तो उसने मुझे इसका फॉर्मूला भी बताया कि ऐसे-ऐसे भगवंत मान (वर्तमान सीएम कैंडिडेट) और फुल्का जी (एचएच फुल्का) को लड़वा दूंगा और आज भी वो उसी पथ पर है। मानो तो मानो नहीं तो वो पपेट बिठा देगा। कोई कुछ कर लेगा वो। मुझे उसने इतनी भयानक बातें बोलीं, जो कि पंजाब में सबको पता हैं। एक दिन तो मुझसे बोला कि तू चिंता मत कर, या तो मैं एक स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूंगा। मैंने कहा कि ये अलगाववाद... 2020 का रेफरेंडम आ रहा है। आईएसआई (ISI) से लेकर पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है। तो बोला कि तो क्या हुआ। स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा। विश्वास ने कहा कि इस आदमी में सत्ता का ऐसा लालच है कि बस सरकार बननी चाहिए। भले ही अलगाववाद सहारे बने।

इसके बाद कुमार का एक और वीडियो आया देखें इसमें क्या बोल रहे हैं

केजरीवाल ने ऐसा कभी नहीं सोंचा होगा कि ऐसा भी हो सकता है। भाजपा कांग्रेस को बड़ा मौका मिल गया है साथ में कुमार विश्वास को अब गृह मंत्रालय ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा भी मिल रही है।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: