Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लघु सचिवालय के सामने मास्क हटाने को लेकर विरोध प्रदर्शन

protest-in-bhiwani
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

भिवानी, 5 जनवरी 2022 - आज दोपहर में बारिश में ही लघु सचिवालय पर एक युवा अपने साथियों का साथ पहुँचकर मास्क हटाने को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे, सामाजिक कार्यकर्ता लोकश भिवानी ने वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों से जमकर बहस की व अनेक रैलियों व अखबारों की कटिंग दिखाते हुए कहा कि इन लोगो के चालान कौन काटेगा, इसमे प्रदर्शनकारियों ने हर पार्टी के नेताओ का उदाहरण दिया जो रैलियां कर रहे है।

इसमे मेघालय हाईकोर्ट की टिप्पणी का भी जिक्र किया जिसमें हाईकोर्ट ने कहा है कि वैक्सिन को मेंडेटरी नही किया जा सकता। जबकि स्कूल/कॉलेज हर जगह वैक्सिन सर्टिफिकेट दिखाकर ही एंट्री दी जाने लगी है, क्या ये माननीय हाईकोर्ट की अवमानना नही है। युवा प्रदीप हिंदुस्तानी के अनुसार हमें अपनी सेहत से सम्बंधित निर्णय लेने का पूरा अधिकार है। प्रदर्शन करने वालो में शामिल भूप सिंह प्रजापति के अनुसार कोई भी दवाई या मास्क जनता पर थोपा नही जाना चाहिए। लोकेश भिवानी ने विरोध करते हुए कहा कि पिछले लॉकडाउन में जनता आर्थिक रूप से टूट चुकी है, इसके बाद एक मजदूरी करने वाला व्यक्ति इस तरह के तानाशाह नियमो की मार नही झेल पाएगा।

इस दौरान लोकेश भिवानी ने अपने साथ लेकर आए सैंकड़ो मास्क वहां जलाकर कहा कि हम गांधीवादी विरोध में विश्वास करते है, इसलिए हम विरोधस्वरूप मास्क को जलाकर इस तानाशाह नियम का विरोध करते है। शिक्षण संस्थान बन्द होने से विद्यार्थियों का भविष्य खराब हो रहा है इन्हें खोला जाना चाहिए, व मास्क व वैक्सिन कि अनिवार्यता खत्म हो। इस दौरान सचिवालय के सामने गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। आने जाने वाले लोगो ने भी युवाओ की इस बात का समर्थन किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: