Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP चुनाव- नोयडा में फॉर्च्यूनर कार से 99 लाख रूपये बरामद 

UP-Election-2022
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली- जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं अब वहाँ से भारी मात्रा में नगदी बरामद हो रही है। अब उत्तर प्रदेश के नोयडा से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ फॉर्च्यूनर कार से 99 लाख रूपये बरामद किये गए हैं।  नोयडा पुलिस के मुताबिक अखिलेश व अरुण नामक व्यक्तियों के पास से थाना सेक्टर-24 नोएडा क्षेत्रांतर्गत स्टेडियम चौराहे के समीप 99,30,500 रुपये बरामद कर सीज किए गए हैं। कार निधि अग्रवाल के नाम पर है। निधि के पति नितिन आयुष जैन के साथ मिलकर कारोबार करते हैं। 

पुलिस के मुताबिक विधानसभा चुनावों को देखने हुए और आगामी विधान सभा निर्वाचन-2022 को निष्पक्ष संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से SST और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग के दौरान फॉर्च्यूनर कार 99,30,500 रुपये बरामद किये गए। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ  की जा रही है लेकिन वो संतोषजनक जबाब नहीं दे पा रहे हैं कि ये पैसे वो कहाँ से लाये और कहा ले जा रहे थे। युवकों ने  जिस  कारोबारी आयुष जैन का नाम लिया वहां  मौके पर गई आयकर और पुलिस की टीम को निराशा हाथ लगी। युवक झूठ बोल रहे थे। 

पुलिस के मुताबिक देर शाम तक बरामद नकदी की आधिकारिक जानकारी देने के लिए आयुष, नितिन व निधि को बुलाया गया, लेकिन तीनों पक्ष रखने कोतवाली सेक्टर-24 थाने नहीं पहुंचे। इसके बाद चुनाव में नकदी के इस्तेमाल की आशंका जताई गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: