Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए दिया ₹ 51,000/- का दान

Rotary-Club-of-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 25 जनवरी -  रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस की और से रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद को अपने स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए ₹ 51,000/- का दान दिया। इस मौके पर मुख्य रुप से रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के ंप्रधान हरिश मित्तल , वरिष्ट सदस्य एवं रोटरी ब्लड बैंक के पैटर्न एवं ट्रस्टी अरूण बजाज ,चैयरमैन प्रोजेक्ट मनोज अग्रवाल,महासचिव एवं असिस्टैंट गवर्नर योगेश अग्रवाल, ब्लड बैंक के पूर्व प्रधान शशिकांत मुंद्रा, पवन गुप्ता ,संजीव शर्मा और ब्लड बेक के उपप्रधान दीपक प्रसाद विशेष रुप से मौजूद रहे। इस मौके पर  प्रधान हरिश मित्तल ने कहा कि रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद में बच्चों को  निशुल्क खून चढ़ाया जाता है। समाजसेवा के इस पुनित कार्य को सफल बनाने में समाज के हर वर्ग ने हमेशा ही आगे बढ़कर सहयोग किया है। 

रोटरी ब्लड बैंक ने पूरे फरीदाबाद वासियों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।  इस सेवा भाव के आहूति में रोटरी क्लब के प्रत्येक सदस्य का महत्वपूर्ण योगदान रहा है जोकि किसी पुण्य से कम नहीं है। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस ने इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए ₹ 51,000/- का दान दिया है। इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के वरिष्ट सदस्य एवं रोटरी ब्लड बैंक के पैटर्न एवं ट्रस्टी अरूण बजाज ने कहा कि कहा कि कोई भी काम स्वयं एक आदमी नहीं कर सकता उसके लिए पूरी टीम की जरूरत होती है।

जरूरतमंद थैलीसीमिया ग्रस्त बच्चों को बेहतर सहूलियत और उनकी अच्छी देखभाल के उदेश्य से रोटरी क्लब की विभिन्न शाखाएं हमेशा ही आगे रही है।  मुझे अपनी टीम पर गर्व महसूस हो रहा है जिनकी बदौलत हम थैलीसीमिया ग्रस्त बच्चों की मदद कर पर रहे है। उन्होनें कहा कि क्लब के सदस्यों का इन बच्चों के प्रति समर्पण भाव वाकई में देखने लायक है। 

इस मौके पर महासचिव एवं असिस्टैंट गवर्नर योगेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना काल में भी एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते  सभी ने क्लब के माध्यम से रक्तदान कैंप लगाकर एक मिसाल कायम की थी। जो कि वाकई काबिले तारीफ है। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस की और से स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए ₹ 51,000/- का दान किए जाने पर  ब्लड बेक के उपप्रधान दीपक प्रसाद ने सभी का धन्यवाद किया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: