Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सरकार आएगी तो बता देंगे, UP पुलिस को धमकी देने वाले मोहम्मद अशरफ गिरफ्तार

Asharaf-Arrested-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- सरकार आएगी तो बता देंगे, कहने वाले उत्तर प्रदेश के  संभल के मोहम्मद अशरफ को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद अशरफ ने उन पुलिसकर्मियों को धमकी दी थी जो चालान काट रहे थे। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और भाजपा के कई राष्ट्रीय प्रवक्ताओं ने वीडियो शेयर कर सवाल उठाया था।  भाजपा भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का ट्वीट देखें 

 इस मामले के बारे में हरियाणा अब तक को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक   वीडियो  13 जनवरी की है। जिसमें मोहम्मद अशरफ नाम के व्यक्ति को पुलिस ने चंदौसी चौराहे पर बिना हेलमेट के पकड़ा था।  जब पुलिस ने चालान की बात कही तो पहले युवक ने किसी समाजवादी पार्टी के नेता से बात कराने की बात कही।  जिसके बाद भी बात नहीं बनी तो वह पुलिस वाले से बदतमीजी करने लगा. जिस पुलिस से युवक बात कर रहा है, उसका नाम सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह जाट है। 

अशरफ  के बिगड़े बोल को देखते हुए सब इंस्पेक्टर ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया।  वीडियो में अशरफ के साथ एक और व्यक्ति दिखाई दे रहा है। बाइक पर सवार किसी ने भी हेलमेट नहीं पहनी है. वहीं पुलिस के रोकने पर बदतमीजी करने के बाद और वीडियो वायरल होने के बाद अब संभल पुलिस ने अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है। देखें यूपी भाजपा ने अब क्या ट्वीट किया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: