Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब इंडिया गेट पर नहीं जलेगी अमर जवान ज्योति, विपक्ष ने सरकार को घेरा

Amar-Jawan-Jyoti-India-Gate
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- देश में कुछ वर्षों से सोशल मीडिया देश के करोड़ों लोगों के लिए  अभिन्न अंग से कम नहीं साबित हो रही है। सुबह के अखबार का अब बहुत कम लोग इन्तजार करते हैं। सुबह उठने के बाद अधिकतर लोग फेसबुक ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को चेक करते हैं। देश के अधिकतर नेता सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी बात जनता तक पहुंचाते हैं। कुछ नेता जो सीनियर हैं और बड़े पदों पर हैं कोई पीएम है तो कोई किसी न किसी राज्य का मुख्य्मंत्री है। ऐसे सीनियर नेता सुबह चार बजे से ही ट्वीट करने लगते हैं। 

देश के युवा नेता हालांकि युवा कहे जाने वाले कुछ नेता 50 साल के ऊपर के हैं उनके ट्वीट 10 बजे के बाद शुरू होते हैं। कभी-कभी वो भी जल्द उठ जाते हैं और ट्वीट वगैरा करने लगते हैं। आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी जल्द एक ट्वीट कर दिए जिसमे उन्होंने लिखा  कि बहुत दुख की बात है कि हमारे वीर जवानों के लिए जो अमर ज्योति जलती थी, उसे आज बुझा दिया जाएगा। कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते- कोई बात नहीं…हम अपने सैनिकों के लिए अमर जवान ज्योति एक बार फिर जलाएँगे!राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद भाजपा उन्हें घेरने लगी और तमाम भाजपा नेता सुबह-सुबह राहुल गांधी के ट्वीट का जबाब देते देखे गए।

 राहुल गांधी के ट्वीट के बाद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि भारत के लोगों के अंतरात्मा और उनकी मानसिकता में अमर जवान ज्योति की अपनी एक विशेष स्थान है इसलिए अमर जवान ज्योति की लौ को बुझाकर इसे राष्ट्रीय युद्ध स्मारक के ज्योति में मिलाए जा रहा है ये राष्ट्रीय त्रासदी और इतिहास को मिटाने की कोशिश है भाजपा की बात करें तो भाजपा नेताओं का कहना है कि जवान ज्योति की लौ बुझाई नहीं जा रही, युद्ध स्मारक की ज्वाला में विलीन किया जा रहा है। कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है। कुछ ट्वीट विभिन्न नेताओं के

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: