Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मँहगे शौक को पूरा करने के लिए बने चोर- CIA बदरपुर बार्डर ने दबोचा 

two-arrested-Faridabad-CIA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदबादः पुलिस आयुक्त  विकास अरोड़ा द्वारा वाहन चोरों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश के तहत कार्य करते हुए अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर इंस्पेक्टर सेठी मलिक की टीम ने वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को अलग-अलग गिरफ्तार किया है। 

दोनों आरोपी अनिल और मुस्तकीम संजय कॉलोनी, मुजेसर के रहनेवाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक-एक इको कार बरामद की है। 

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी अनिल को कोतवाली थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व हुए वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा पिछले माह बल्लभगढ़ शहर थाना क्षेत्र से घर के बाहर खड़ी इको कार की चोरी के मामले में आरोपी मुस्तकीम को गिरफ्तार किया गया है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों आरोपी नशा करने के आदि है और अपने मँहगे शौक को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: